logo-image
लोकसभा चुनाव

गोपाल मंडल के बेटे पर प्राथमिकी दर्ज, पहले भी वीडियो हो चुका है वायरल

गोपालपुर से जेडीयू विधायक गोपाल मंडल अकसर सुर्खियों में बने रहते हैं. कभी अपने बेतूके बयान तो कभी अजीबोगरीब हरकत से गोपाल मंडल खबरों में आ ही जाते हैं.

Updated on: 01 May 2024, 09:14 AM

highlights

  • गोपाल मंडल के बेटे पर प्राथमिकी दर्ज
  • थानाध्यक्ष ने दर्ज किया मामला
  • पहले भी वीडियो हो चुका है वायरल

Gopalganj:

गोपालपुर से जेडीयू विधायक गोपाल मंडल अकसर सुर्खियों में बने रहते हैं. कभी अपने बेतूके बयान तो कभी अजीबोगरीब हरकत से गोपाल मंडल खबरों में आ ही जाते हैं. एक बार फिर से गोपाल मंडल खबरों में हैं, लेकिन इस बार वह खुद की वजह से नहीं बल्कि अपने बेटे आशीष मंडल की वजह से हैं. बता दें कि आशीष मंडल पर थानाध्यक्ष को धमकाने और सरकारी कार्यों में बाधा पहुंचाने का आरोप लगा है. यह प्राथमिकी आशीष मंडल पर कदवा सहायक थानाध्यक्ष मु नसीब अंसारी के बयान पर दर्ज की गई है. थानाध्यक्ष ने बताया कि सोमवार की रात करीब 9 बजे आशीष मंडल ने उन्हें कॉल कर थाना आने को कहा. जिसके बाद गश्ती से लौटकर करीब 9.30 बजे थानाध्यक्ष थाना पहुंचे. 

यह भी पढ़ें- रामा सिंह ने RJD से दिया इस्तीफा, कहा- पार्टी अपने मूल्यों से भटक चुकी है

गोपाल मंडल के बेटे पर प्राथमिकी दर्ज

उधर, आशीष मंडल अपने 20-25 समर्थकों के साथ प्रशासन विरोधी नारा लगा रहे थे और थाना का घेराव कर रहे थे. पहले तो आशीष को समझाने की कोशिश की गई, लेकिन वह नहीं माने. 
बता दें कि 21 अप्रैल को आपसी विवाद की वजह से कदवा थाने में एक केस दर्ज किया गया था. जिसको लेकर थाने में आशीष मेल मिलाप का दवाब बना रहे थे. वहीं, इसे लेकर थानाध्यक्ष ने उन्हें कहा कि यहां सिर्फ केस दर्ज होता है. मेल मिलाप का काम कोर्ट में होता है. 

थानाध्यक्ष ने दर्ज किया मामला

बावजूद इसके आशीष मंडल और उनके समर्थकों ने एक नहीं सुना और थाने में प्रदर्शन जारी रखा. कानून का उल्लंघन करने को लेकर थानाध्यक्ष ने अपने बयान के आधार पर आशीष मंडल समेत उनके समर्थकों के खिलाफ केस दर्ज किया है. 9 लोगों को नामजद और 15 अज्ञात लोगों पर मामला दर्ज किया गया है. यह मामला सरकारी कार्यों में बाधा पहुंचाने, रंगदारी मांगने व धमकाने और आदर्श आचार संहिता उल्लंघन करने को लेकर दर्ज किया गया है. 

पहले भी वीडियो हो चुका है वायरल

बता दें कि यह पहली बार नहीं है, जब जेडीयू के विधायक गोपाल मंडल के बेटे खबरों में है. इससे पहले भी आशीष मंडल के कई वीडियो वायरल हो चुके हैं. एक बार तो आशीष मंडल का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था, जिसमें वह कह रहे थे कि वे किसी से नहीं डरते क्योंकि वह विधायक के बेटे हैं.