logo-image

Accident News: ट्रक और टैंकर में लगी भीषण आग, चालक की झुलसने से मौत

पूर्वी चंपारण में एक ट्रक और टैंकर में टक्कर हो गई. टक्कर इतनी जोरदार थी कि टैंकर में भीषण आग लग गई. देखते ही देखते आग की चपेट में ट्रक भी आ गया और ड्राइवर की घटनास्थल पर ही आग में झुलसकर मौत हो गई.

Updated on: 20 May 2023, 11:40 AM

highlights

  • ट्रक और टैंकर में लग गई भीषण आग 
  • ड्राइवर की घटनास्थल पर ही हो गई मौत 
  • मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया

 

 

 

Motihari:

पूर्वी चंपारण में एक ट्रक और टैंकर में टक्कर हो गई. टक्कर इतनी जोरदार थी कि टैंकर में भीषण आग लग गई. देखते ही देखते आग की चपेट में ट्रक भी आ गया और ड्राइवर की घटनास्थल पर ही आग में झुलसकर मौत हो गई. आग इतनी भयानक थी कि आग पर काबू पाने में फायर ब्रिगेड की टीम को घंटों लग गए. बताया जा रहा है कि तेल टैंकर को ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी. कुछ दूर तक ट्रक ने टैंकर को घसीटा जिससे टैंकर में आग लग गई. घटना कोटवा थाना क्षेत्र में एनएच 28 की है. 
 
ट्रक के चालक की हो गई मौत 

मिली जानकरी के अनुसार रात लगभग डेढ़ बजे गोपालगंज की ओर से पिपराकोठी की ओर एक तेल टैंकर और एक ट्रक एक हीं लेन में जा रहे थे. तब ही ट्रक ने तेल टैंकर को टक्कर मार दी. कुछ दूर तक टैंकर को घसीटने के बाद दोनों गाड़ियां रुक गई, लेकिन इसके बाद ही टैंकर में आग लग गई. ट्रक के सह चालक ने तो कुदकर अपनी जान बचा ली, लेकिन ट्रक का चालक भाग नहीं पाया और आग में झुलसने के कारण उसकी मौत हो गई. 

यह भी पढ़ें : Crime News: आपसी झगड़े में तीन लोगों ने खाया जहर, एक की मौत, दो की हालत गंभीर
 
घंटों बाद आग पर पाया गया काबू 

मामले की सूचना फायर ब्रिगेड की टीम को सुबह में हुई. जिसके बाद मौके पर पहुंची टीम ने आग पर काबू पाने की कोशिश की घंटों बाद आग पर काबू पाया गया. कोटवा थानाध्यक्ष अनुज कुमार ने बताया कि घटना की जानकारी मिलने के बाद फायर ब्रिगेड की टीम के साथ हम सभी मोके पर पहुंचे. आग काफी तेजी से फैल रही थी. इस घटना में ट्रक ड्राइवर की मौत झुलसने से हो गई है. मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.