logo-image

अपराधियों ने किसान की गोली मारकर की हत्या

बेगूसराय में आय दिन अपराधियों के हौसले बुलंद होते नजर आ रहे है। बता दें आपको ताजा मामला मटिहानी थाना क्षेत्र से सामने आया है.जहां अपराधियों ने एक किसान को गोली मारकर हत्या कर दी। इस वारदात के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया।

Updated on: 04 Nov 2023, 01:07 PM

highlights

  • बेगूसराय में अपराधियों का तांडव जारी 
  • अपराधियों ने किसान की गोली मार कर की हत्या
  • ग्रामीणों ने की हत्यारे को गिरफ्तार करने की मांग
  • प्रतिरोध में हत्या की बात आ रही सामने 

 

Begusarai:

बेगूसराय में आय दिन अपराधियों के हौसले बुलंद होते नजर आ रहे है। बता दें आपको ताजा मामला मटिहानी थाना क्षेत्र से सामने आया है। जहां अपराधियों ने एक किसान को गोली मारकर हत्या कर दी। इस वारदात के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। घटना मटिहानी थाना क्षेत्र के रामदीरी महाज़ी टोला की है। मिली जानकारी के अनुसार मृतक व्यक्ति की पहचान रामदीरी महाजी टोला के रहने वाले करी सिंह उर्फ घनश्याम सिंह के रूप में की गई है। घटना की सूचना मिलने पर परिजनों में कोहराम मच गया। परिजनों का कहना है कि घनश्याम सिंह की हत्या किसने की और क्यों की, यह जांच का विषय है। इसलिए पुलिस इस मामले को लेकर गंभीरता से जांच करे और आरोपियों की गिरफ्तारी करे।

यह भी पढ़ें- रांची विश्वविद्यालय के नए कैंपस को मिलेगी अलग पहचान 

सड़क पर उतरे ग्रामीण, हत्यारे को गिरफ्तार करने की मांग

परिजनों ने बताया कि बीती रात गांव के ही दो अपराधियों ने शख्स को खेत जोतने के बहाने घर से बुलाकर बाहर ले गए और गोली मारकर व्यक्ति की हत्या कर दी। वारदात के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। जिसके बाद परिजनों ने पुलिस को घटना की सूचना दी। घटना की सूचना मिलते ही मटिहानी थाना पुलिस मौके पर पहुंचकर पूरे मामले की तहकीकात में जुटी हुई है। घटना के बाद परिजनों में फिलहाल काफी रोष है। ग्रामीणों ने पुलिस को शव उठाने से साफ इंनकार कर दिया है। साथ ही परिजनों ने सड़क जाम कर विरोध जताते हुए हत्यारे को गिरफ्तार करने की मांग पर अड़े है. 


प्रतिरोध में हत्या की बात आ रही सामने 

वहीं, इस मामले में मटिहानी थाना के एसआई सुबोध कुमार का कहना है कि बदले की भावना से कारी सिंह उर्फ घनश्याम सिंह को गोली मारकर हत्या कर दी है। उन्होंने बताया कि बेंगलुरु में कुछ दिन पहले जो हत्यारे है उसके भाई की हत्या हुई थी। उसी के बदले में आज गांव के ही रहने वाले पड़ोसी कार्य सिंह उर्फ घनश्याम सिंह को बहियार में गोली मारकर हत्या कर दी है। फिलहाल पुलिस केस दर्ज कर पूरे बिंदुओं पर गहनता से जांच पड़ताल कर रही है। इतना ही नहीं पुलिस छापेमारी कर अपराधियों की तलाश में जुटी हुई है।