logo-image

चर्चित बस स्टैंड संचालक हत्याकांड का खुलासा, 3 आरोपी गिरफ्तार

वैशाली के पातेपुर थाना क्षेत्र में हुए चर्चित बस स्टैंड संचालक हत्याकांड का खुलासा पुलिस ने कर लिया है.

Updated on: 13 Dec 2022, 07:49 PM

highlights

  • चर्चित बस स्टैंड संचालक हत्याकांड का हुआ खुलासा
  • पुलिस ने तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार

 

 

Hajipur:

वैशाली के पातेपुर थाना क्षेत्र में हुए चर्चित बस स्टैंड संचालक हत्याकांड का खुलासा पुलिस ने कर लिया है. इस मामले में एक लोडेड पिस्तौल, एक देसी कट्टा, एक जिंदा कारतूस और एक खोखा के साथ तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तार तीनों आरोपी मुजफ्फरपुर जिले के रहने वाले हैं. जिनमें मणियारा थाना क्षेत्र से दो अपराधी अफरीदी और और मोहम्मद गौहर अली उर्फ गब्बर है, जबकि तीसरा अपराधी सबर इलाके का रहने वाला कौशल कुमार है. तीनों ही पेशेवर सुपारी किलर बताए गए हैं, जिनको बजाता हत्या करने के लिए सुपारी दी गई थी. 2 लाख रुपये में यह सुपारी तय की गई थी. जिसमें 1 लाख रुपए पहले ही दिया गया था और एक लाख बाद में दिया जाना था. 

यह भी पढ़ें- एक तरफा प्यार में मनचले ने पार की सारी हदें, सीने पर ब्लेड से लिखा नाम

घटना 5 नवंबर, 2022 की देर शाम 8:15 बजे के करीब हुई थी, जब पातेपुर थाना अंतर्गत बहुआरा गांव में बस स्टैंड के ठेकेदार जितेंद्र कुमार को गोली मारकर अज्ञात अपराधियों द्वारा जख्मी कर दिया गया था. जिनकी बाद में इलाज के दौरान मौत हो गई थी. इस घटना से संबंधित एफआईआर पातेपुर थाना में दर्ज किया गया था. वहीं, मामले के उद्भेदन के लिए वैशाली एसपी मनीष के द्वारा महुआ एसडीपीओ पूनम केसरी के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया था. 

बस स्टैंड संचालक पर फायरिंग करने वाले गिरफ्तार

इसी गठित टीम के द्वारा तकनीकी सहयोग व मानवीय सूचनाओं के आधार पर इस कांड का उद्भेदन किया गया है. 3 आरोपियों के पकड़े जाने के बाद वैशाली एसपी मनीष ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मीडिया से जानकारी साझा की. हालांकि वैशाली एसपी ने यह भी कहा है कि इस हत्याकांड की अन्य पड़ते अभी खुलनी बाकी है. इस मामले में 5 लोगों को नामजद अभियुक्त बनाया गया था, जिनके तकनीकी और मानवीय जांच के आधार पर सबसे पहले अफरीदी की गिरफ्तारी की गई थी. जिसने अपना गुनाह स्वीकार किया था और उसकी निशानदेही पर दो अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी हो पाई. वहीं, इस मामले में कई अन्य ऐसी बात है, जो फिलहाल साझा नहीं किया जा रहा है. जिनपर जांच चल रही है, लेकिन पुलिस बहुत जल्द उसका भी खुलासा करेगी. पकड़े गए आरोपी बाइक से घटना वाले दिन आए थे और इन लोगों ने ही फायरिंग कर बस स्टैंड संचालक को जख्मी किया था.