logo-image

Darbhanga News: बारिश के कारण प्रभावित हुई छात्रों की पढ़ाई, दरभंगा मेडिकल कॉलेज पांच दिनों के लिए बंद

पूरी तरह से अस्पताल जलमग्न हो चुका है. जिससे मरीजों को काफी परेशानी हो रही है. अस्पताल की स्थिति को देखते हुए दरभंगा मेडिकल कॉलेज को पांच दिनों के लिए बंद कर दिया गया है. सभी क्लास को सस्पेंड कर दिया गया है.

Updated on: 06 Jul 2023, 01:14 PM

highlights

  • DMCH में भी भर गया है पानी
  • पूरी तरह से अस्पताल जलमग्न हो चुका है अस्पताल 
  • मरीजों को हो रही है काफी परेशानी 
  • कॉलेज को पांच दिनों के लिए कर दिया गया बंद 

Darbhanga:

मानसून की पहली बारिश ने नगर निगम के सारे दावों की पोल खुल दी है. दरभंगा में लगातार हो रही बारिश के कारण पूरे शहर में पानी भर गया. वहीं, उत्तर बिहार के सबसे बड़े अस्पताल DMCH में भी पानी भर गया है. पूरी तरह से अस्पताल जलमग्न हो चुका है. जिससे मरीजों को काफी परेशानी हो रही है. अस्पताल की स्थिति को देखते हुए दरभंगा मेडिकल कॉलेज को पांच दिनों के लिए बंद कर दिया गया है. सभी क्लास को सस्पेंड कर दिया गया है और हॉस्टल में रह रहे छात्रों को घर जाने के लिए कहा गया है. 

छात्रों को हो रही है परेशानी

दरअसल, लगातार हो रही बारिश के कारण पूरे कॉलेज परिसर में पानी भर चुका है. जिससे छात्रों को आने जाने में काफी परेशानी हो रही है. इतना ही नहीं प्रिंसिपल चेंबर में भी पूरी तरह से पानी भर चुका है. जिसे देखते हुए प्रिंसिपल एन मिश्रा ने अगले पांच दिनों के लिए कॉलेज को बंद कर दिया है. वहीं, प्रिंसिपल ने जिला प्रशासन और नगर निगम से जल्द पानी निकासी के लिए गुहार भी लगाई है. उन्होंने कहा कि छात्रों की मांग की थी कि, उन्हें काफी परेशानी हो रही है. होस्टल और मेस में पूरी तरह से पानी भर चुका है. ऐसे में कॉलेज को बंद कर दिया जाए.  

यह भी पढ़ें : Nawada News: 3 बच्चों के पिता को शादीशुदा महिला से हुआ प्यार, पति ने करा दी दोनों की शादी

बीजेपी ने भी साधा निशाना 

वहीं, इसको लेकर नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा ने बिहार सरकार पर हमला करते हुए कहा कि बिहार में अराजकता की स्थिति बन गई है. सरकार को आम नागरिक की परेशानी से कोई मतलब नहीं है. राज्य के दूसरे सबसे बड़े अस्पताल दरभंगा मेडिकल कॉलेज अस्पताल है या तालाब, पता ही नहीं चलता. अस्पताल और तालाब का अंतर लगभग समाप्त हो गया है.