logo-image

Crime News: प्रेम करने की प्रेमी जोड़े को मिली सजा, बीच सड़क गला रेतकर कर दी हत्या

दरअसल पूर्वी चंपारण जिला के सुगौली थाना क्षेत्र में एक किशोर और एक किशोरी का अधजला शव मिला है. बताया जा रहा है कि दोनों के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था. ऑनर किलिंग का ये पूरा मामला बताया जा रहा है.

Updated on: 10 May 2023, 11:53 AM

highlights

  • गला रेतकर दोनों की कर दी हत्या 
  • शव को जलाने की भी की गई कोशिश 
  • दोनों का शव लगभग 75 प्रतिशत तक है जल चुका 
  • ऑनर किलिंग का लग रहा है मामला 

 

Champaran:

पूर्वी चंपारण में एक प्रेमी जोड़े को प्यार करने की ऐसी सजा मिली है. जिसे सुन आपका भी दिल दहल उठेगा कि कोई भी अपने ही बच्चों के साथ ऐसा कैसे कर सकते हैं. हैरानी की बात तो ये है कि दोनों ही किशोर हैं. गला रेतकर दोनों की हत्या कर दी और फिर उनके शव को जलाने की भी कोशिश की गई. बताया जा रहा है कि ऑनर किलिंग का ये मामला है. जब पुलिस को इस बात की सूचना मिली तब तक काफी देर हो गई थी. शव को जलाया जा रहा था लेकिन बीच में रोक दिया गया, लेकिन 75 प्रतिशत तक शव जल चुका है. 

ऑनर किलिंग का है मामला 

दरअसल पूर्वी चंपारण जिला के सुगौली थाना क्षेत्र में एक किशोर और एक किशोरी का अधजला शव मिला है. बताया जा रहा है कि दोनों के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था. ऑनर किलिंग का ये पूरा मामला बताया जा रहा है. वहीं, परिजनों ने इसे खारिज कर दिया है. पुलिस को जैसे ही मामले की सूचना मिली तो मौके पर पहुंची, लेकिन शव को जलाया जा रहा था. जिसके बाद पुलिस ने चिता से दोनों के शव को बरामद कर लिया. दोनों का शव लगभग 75 प्रतिशत तक जल चुका है.  

दोनों की गला रेतकर कर दी हत्या

घटना सुगौली थाना क्षेत्र के माली डुमरी गांव की है. मृतक की पहचान किशोर मुस्कान कुमार और किशोरी विनिता कुमारी के रूप में की गई है. दोनों माली डुमरी के रहने वाले बताये जा रहे हैं. दोनों के शव को सिकरहना नदी के किनारे लड़की के परिजन जला रहे थे. लड़के के परिजनों ने बताया कि गांव के ब्रह्म स्थान के पास नाच का आयोजन किया गया था. जिसे देखने के लिए मुस्कान कुमार घर से निकला था, लेकिन वहां किशोर और किशोरी की गला रेतकर हत्या कर दी गई. दोनो के बीच में क्या रिश्ता था, यह हमे नहीं मालूम है. उन्होंने बताया कि पहले लड़की को मारा गया और फिर मुस्कान की भी गला रेत कर हत्या कर दी गई. 

यह भी पढ़ें : Bihar Politics: ओडिशा के बाद अब झारखंड रवाना होंगे मुख्यमंत्री, हेमंत सोरेन से करेंगे मुलाकात

पुलिस ने चिता से शव को निकाला

हमे इस बात की जानकारी रात को ही हुई थी. जब हम मौके पर पहुंचे तो शव को जलाया जा रहा था, लेकिन लड़की के घरवालों ने हमे खदेड़ दिया. जिसके बाद पुलिस को मामले की सूचना दी गई और मौके पर पहुंची पुलिस ने फिर चिता से शव को निकाला. डीएसपी सदर आईपीएस राज ने बताया कि प्रथम दृष्टया ऑनर किलिंग का मामला लग रहा है. लड़की के मां को पूछताछ के लिए थाना पर डिटेन किया गया है. वहीं, लड़की के परिवार के अन्य सदस्य घर छोड़कर फरार हो गए हैं.