logo-image

Bihar Politics: सीएम नीतीश आज करेंगे JDU कोर कमेटी की बैठक, लोकसभा चुनाव पर होगी चर्चा

पटना में सीएम आवास पर आज JDU कोर कमेटी की बैठक होगी. ये बैठक सीएम नीतीश कुमार की अध्यक्षता में होगी. बैठक में ललन सिंह और विजय चौधरी भी मौजूद रहेंगे.

Updated on: 11 Aug 2023, 10:39 AM

highlights

  • JDU कोर कमेटि की बैठक आज
  • आज सीएम आवास पर होगी बैठक
  • सीएम नीतीश की अध्यक्षता में होगी बैठक
  • बैठक में लोकसभा चुनाव पर होगी चर्चा

Patna:

पटना में सीएम आवास पर आज JDU कोर कमेटी की बैठक होगी. ये बैठक सीएम नीतीश कुमार की अध्यक्षता में होगी. बैठक में ललन सिंह और विजय चौधरी भी मौजूद रहेंगे. इस बैठक में लोकसभा चुनाव को लेकर मंथन होगा और रणनीति बनेगी. इसके साथ ही अलग-अलग जिलों में सीएम नीतीश ने पांच सदस्यों की टीम बनाई है, उनसे मिले फिडबैक पर चर्चा होगी. बिहार की 40 लोकसभा सीटों पर किस तरह से अपनी दावेदारी को मजबूत करना है इसकी चर्चा भी इस बैठक में होगी. 12 बजे के बाद ये बैठक शुरू होगी. बिहार के अलग-अलग जिलों से भी पदाधिकारी भी इस बैठक में पहुंचेंगे. 4 चरणों में ये बैठक होगी. इस बैठक मेन फोकस उन 16 सीटों पर रहने वाला है, जिन सीटों पर अभी JDU के सांसद हैं.

यह भी पढ़ें : Bihar News: नीतीश सरकार ने जारी किया बड़ा आदेश, अब नगर निकाय बैठक में इन्हें होना होगा शामिल

तारकिशोर प्रसाद ने साधा निशाना 

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज अपने सरकारी आवास पर कोर कमेटी की बैठक करने वाले हैं, जिसको लेकर बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद ने कहा कि कोई भी बैठक कर लें कोई फर्क पढ़ने वाला नहीं है. I.N.D.I.A. गठबंधन से हम लोग आगे रहेंगे और 2014 में नीतीश कुमार ने देख लिया था कि कैसे उन्हें दो सीटें हासिल हुई थी और देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के व्यक्तित्व के सामने कुछ भी नहीं है नीतीश कुमार और अब बिहार की जनता इन्हें एक भी सीट नहीं सौंपने वाली है. वहीं, महागठबंधन के एक साल पूरे होने पर भी कहा कि कोई फायदा नहीं होने वाला है. इनका NDA गठबंधन से ये लोग डरे हुए हैं. इस वजह से अलग-अलग जगहों पर जाकर बैठक कर रहे हैं. अब तक इनके संयोजक कौन होंगे ये भी पता नहीं चला है.