logo-image

2024 लोकसभा चुनाव से पहले CM नीतीश करेंगे वाराणसी में रैली, मंत्री ने किया खुलासा

बिहार के सीएम नीतीश कुमार की तबीयत में जैसे ही सुधार हुआ, वह एक बार फिर से आगामी लोकसभा चुनाव की तैयारी में जुट चुके हैं.

Updated on: 09 Dec 2023, 01:56 PM

highlights

  • CM नीतीश करेंगे वाराणसी में रैली
  • वाराणसी से सीएम नीतीश लड़ेंगे चुनाव!
  • जदयू नेता ने दी जानकारी

 

Patna:

बिहार के सीएम नीतीश कुमार की तबीयत में जैसे ही सुधार हुआ, वह एक बार फिर से आगामी लोकसभा चुनाव की तैयारी में जुट चुके हैं. सीएम नीतीश लोकसभा चुनाव की तैयारी को लेकर दिसंबर के आखिर हफ्ते में उत्तर प्रदेश के वाराणसी में रैली करेंगे. इसे लेकर जदयू ने कमर कस ली है. दरअसल, यूपी जदयू के प्रदेश संयोजक सत्येंद्र कुमार ने इसके बारे में बताया और कहा कि यह रैली सिर्फ जदयू की तरफ से प्रस्तावित है और इस रैली में इंडिया गठबंधन की कोई भूमिका नहीं है. उनकी पहली जनसभा 24 दिसंबर को वाराणसी में होगी. यह खुद बिहार के कैबिनेट मंत्री और जदयू मंत्री श्रवण कुमार ने कहीं. इसके साथ ही श्रवण कुमार ने कहा कि कुर्मी वोट बैंक के हिसाब से सीएम नीतीश कुमार की यह सभा रोहनिया क्षेत्र में आयोजित की जाएगी.

यह भी पढ़ें- Lalu Yadav के 'पिताधर्म' पर PK का कमेंट, क्या तेजस्वी करेंगे पलटवार?

वाराणसी से सीएम नीतीश कुमार लड़ेंगे चुनाव!

आपको बता दें कि यूपी के फूलपुर, अंबेडर नगर, बनारस और प्रतापगढ़ लोकसभा क्षेत्र में से कहीं भी नीतीश लोकसभा का चुनाव लड़ सकते हैं. इसको लेकर चर्चाएं भी तेज हो चुकी है. इसके साथ ही बीजेपी पर हमला करते हुए श्रवण कुमार ने कहा कि हमारा एजेंडा प्रेम और भाईचारा है, लेकिन बीजेपी का एजेंडा जाति और धर्म है. इसके साथ ही विधासभा के चुनावी नतीजों पर कहा कि इंडिया गठबंधन को लेकर कुछ नेताओं से चूक हुई है और इसकी वजह से आपस में कुछ डिफरेंसेस भी हुए हैं, लेकिन अब रणनीति बनाने में देरी नहीं होई. अब आगे किसी प्रकार की कोई गलती ना हो, इसके लिए प्रयास किया जा रहा है.