logo-image

ओडिशा के दौरे पर पहुंचे सीएम नीतीश कुमार, जानिए क्या है एजेंडा

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार 2024 लोकसभा चुनाव को लेकर विपक्षी एकता की मुहिम पर निकले हुए हैं. आज ही उनकी उड़ीसा के मुख्यमंत्री से मुलाकात हुई है.

Updated on: 09 May 2023, 01:38 PM

highlights

  • सीएम नवीन पटनायक से सीएम ने की मुलाकात
  • सीएम नीतीश के साथ JDU अध्यक्ष ललन सिंह भी मौजूद
  • एकदिवसीय दौरे पर ओडिशा पहुंचे सीएम नीतीश

 

Patna:

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार 2024 लोकसभा चुनाव को लेकर विपक्षी एकता की मुहिम पर निकले हुए हैं. मंगलवार को ही उनकी उड़ीसा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक से मुलाकात हुई है. देश की जनता महंगाई बेरोजगारी से परेशान हैं. दो पंचवर्षीय योजना में जो प्रधानमंत्री ने वादा किया था, वह वादा पूरा नहीं किया. देश में तानाशाही सरकार चल रही है. यही वजह है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार विपक्षी एकता को लेकर सभी विरोधी दल के नेताओं से मुलाकात कर रहे हैं. यह कहना है बिहार सरकार के मंत्री लेसी सिंह का. लेसी सिंह ने कहा विपक्षी एकता अब दिखने लगा है. बिहार परिवर्तन की धरती रही है और एक बार फिर से यह देखने को मिलेगा.

यह भी पढ़ें- Caste Census: बिहार सरकार को पटना हाई कोर्ट से बड़ा झटका, जातीय जनगणना पर सुनवाई की मांग को किया खारिज

जाति आधारित गणना पर हाई कोर्ट के आज के निर्णय पर लेसी सिंह ने कहा कि नीतीश कुमार सभी पिछड़े लोगों का आर्थिक आधार पर सर्वेक्षण करने का निर्णय लिया था. जिसमें सभी राजनीतिक दलों की सहमति मिली थी. कोर्ट के निर्णय को और मजबूती से बिहार सरकार रखेगी. वहीं, बता दें कि सीएम नीतीश कुमार की ऑफिशियल ट्विटर आईडी से नवीन पटनायक के साथ मुलाकात की कुछ तस्वीरें भी शेयर की गई है. इससे पहले दिल्ली दौरे के दौरान भी नीतीश कुमार दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल, कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे से मुलाकात कर चुके हैं.

सीएम नवीन पटनायक से सीएम ने की मुलाकात
सीएम नीतीश के साथ JDU अध्यक्ष ललन सिंह भी मौजूद
एकदिवसीय दौरे पर ओडिशा पहुंचे सीएम नीतीश
विपक्षी एकता को लेकर ओडिशा के दौरे पर सीएम
आज ही झारखंड के सीएम से भी मिलेंगे नीतीश कुमार
देश के तमाम विपक्षी नेताओं से भी मिल चुके हैं सीएम