logo-image

नीतीश कुमार पर बोले चिराग पासवान, कहा-CM से नीतिगत विरोध, PM के फैसले के साथ

 चिराग पासवान ने प्रति​क्रिया व्यक्त करते हुए कहा, कि आने वाले दिनों में सरकार की क्या भूमिका होती है और सरकार किस एजेंडे पर काम करती है, इस पर चर्चा होगी. 

Updated on: 28 Jan 2024, 05:47 PM

नई दिल्ली:

बिहार में राजनीतिक उठापटक के बीच नी​तीश कुमार महागठबंधन से नाता तोड़ एनडीए से जुड़ चुके हैं. नीतीश कुमार को एनडीए का नेता चुना जा चुका है. उन्होंने शाम पांच बजे दो डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी और विजय सिन्हा के साथ सीएम पद की शपथ ले ली है. इस पूरे घटनाक्रम पर लोकजनशक्ति पार्टी (रामविलास) के नेता चिराग पासवान ने प्रतिक्रिया दी है कि वह एनडीए में ही बने रहेंगे. वे पीएम मोदी के हर निर्णय के साथ हैं.  चिराग पासवान ने प्रति​क्रिया व्यक्त करते हुए कहा, कि आने वाले दिनों में सरकार की क्या भूमिका होती है और सरकार किस एजेंडे पर काम करती है, इस पर चर्चा होगी. 

ये भी पढ़ें: Bihar Politics: नीतीश कुमार ने 9वीं बार सीएम पद की ली शपथ, सम्राट चौधरी और विजय सिन्हा बने डिप्टी सीएम

सीएम का नीतिगत विरोध बना रहने वाला है 

चिराग पासवान ने आगे कहा कि वे एनडीए के सहयोगी के तौर पर शपथ ग्रहण समारोह में शामिल हुए हैं. हमारे लिए ये खुशी की बात है कि एनडीए की सरकार दोबारा से बिहार में आ जाएगी. जो दूरदृष्टी और सोच हमारे पीएम के पास है, वही हमारे बिहार फर्स्ट का विजन है. चिराग ने कहा, उनका मुख्यमंत्री से नीतिगत विरोध है. अगर उन्हीं की नी​ति पर काम होता है तो उनका विरोध बना रहेगा. मेरे ख्याल से उनकी नीतियों ने बिहार की जनता का विकास नहीं किया है. 

चिराग ने कहा, अगर नई सरकार में भाजपा, लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के विजन में बिहारी फर्स्ट को शामिल करती है तो ये एक सफल निर्णय होगा. उन्होंने, एक सवाल का जवाब देते हुए कहा कि देखिए बिहार में एनडीए की सरकार बन रही है. मैं अपने पीएम मोदी के साथ खड़ा हूं. आपको बता दें कि नीतीश कुमार ने आज 9वीं बार मुख्यमंत्री के रूप में शपथ ले ली. उनके साथ बीजेपी के सम्राट चौधरी और विजय सिन्हा डिप्टी सीएम के रूप पद की शपथ ली.