logo-image

Bihar News: लखीसराय में मासूम के साथ हैवानियत, आम देने के बहाने किया रेप

लखीसराय में मासूम के साथ हैवानियत का मामला सामने आया है. यहां के एक गांव में रहने वाली 8 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया गया है.

Updated on: 18 May 2023, 09:23 AM

highlights

  • मासूम के साथ हैवानियत
  • आम देने के बहाने किया रेप
  • घर के पास खेल रही थी मासूम
  • पुलिस ने बच्ची का कराया मेडिकल 

Lakhisarai:

लखीसराय में मासूम के साथ हैवानियत का मामला सामने आया है. यहां के एक गांव में रहने वाली 8 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया गया है. मिली जानकारी के अनुसार आम खिलाने के बहाने गांव का एक युवक बच्ची को बाइक पर बैठाकर दूर सुनसान इलाके में ले गया और वहां उसके साथ हैवानियत की वारदात को अंजाम दिया. इस दौरान मासूम बच्ची के साथ मारपीट भी की गई है. उसे मुंह और कमर पर कई बार मारा गया, जिसके बाद उसके शरीर पर सूजन और चोट के निशान हैं.

घर के पास खेल रही थी मासूम

मिली जानकारी के अनुसार मासूम बच्ची गांव में ही अपने घर के पास अपनी चचेरी बहन और अपने भाई के साथ ही खेल रही थी. उसी दौरान बाइक से आए एक युवक ने बच्ची को बताया कि तुम्हारे पापा आम लाए हैं चलो आम देंगे. आम देने के बहाने दरिंदा उसे गाड़ी पर बिठाकर ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया. इस दौरान बच्ची चीखती चिल्लाती रही, लेकिन वहां उसे बचाने वाला कोई नहीं था. दरिंदे को पुलिस का खोंफ भी नहीं था. दुष्कर्म के बाद आरोपी उसे वासर वहीं छोड़ गया, जहां से लेकर गया था. लेकिन इस बार मासूम के शरीर पर चोटों के निशान थे, चहरे पर सूजन थी और वो घबराई हुई नजर आ रही थी.

यह भी पढ़ें : Caste Census: जातीय गणना पर 'सुप्रीम' सुनवाई आज, गठित की गई है नई बेंच

पुलिस ने बच्ची का कराया मेडिकल

परिजनों के द्वारा पूछे जाने पर बच्ची ने डरते हुए वारदात की जानकारी दी. मामले की सूचना होते ही परिजनों उसे महिला थाना लेकर पहुंचे. जहां से SSP रोशन कुमार ने प्राथमिक पूछताछ के बाद सदर अस्पताल मेडिकल के लिए भेज दिया. टीम गठित कर बच्ची का मेडिकल टेस्ट कराया गया. इस संबंध में एसपी रोशन कुमार ने कहा कि प्रथम दृष्टया दुष्कर्म का लग रहा है, लेकिन अभी कुछ कहा नहीं जा सकता है. मेडिकल जांच आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है. वहीं, दूसरी ओर चिकित्सक ने कहा कि एक लड़की को चिकित्सीय जांच के लिए लाया गया है प्रथम दृष्टया तो उसके साथ घटना हुई है, लेकिन मेडिकल की जांच रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है इसकी अभी पुष्टि नहीं की जा सकती.