logo-image

Bihar Politics: लालू यादव पर BJP ने किया पलटवार, कहा - नीतीश की कृपा से भी नहीं लड़ पाएंगे चुनाव

सम्राट चौधरी ने लालू प्रसाद यादव पर हमला करते हुए उन्होंने कहा कि वो एक मुखिया का चुनाव भी नहीं लड़ सकते हैं. नीतीश कुमार की कृपा से भी वह नहीं लड़ सकते हैं तो उनकी बात का जवाब देने से क्या फायदा है.

Updated on: 15 Aug 2023, 11:13 AM

highlights

  •  2024 के बाद देश को आजादी मिल जाएगी - मुख्यमंत्री
  • देश को विकास की ओर आगे ले जाएगी - बीजेपी
  •  नरेंद्र मोदी लाल किले पर आखिरी बार फहराएंगे झंडा - लालू यादव

Patna:

देश आज 77 वां स्वतंत्रता दिवस मना रहा है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जहां पटना के गांधी मैदान में तिरंगा फहराया और बिहार वाशियों को संबोधीत किया. वहीं, इस दौरान उन्होंने ये भी कहा कि 2024 के बाद देश को आजादी मिल जाएगी. उन्होंने सीधे तौर पर बीजेपी पर निशाना साधा है. दूसरी तरफ बीजेपी ने भी पलटवार किया है. बीजेपी ने कहा 2024 के बाद भी बीजेपी आएगी और देश को विकास की ओर आगे ले जाएगी. बीजेपी ने लालू यादव द्वारा दिए गए बयान का भी जवाब दिया है.     

बीजेपी ने दिया जवाब 

दरअसल, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने प्रदेश कार्यालय पटना में किया झंडातोलन किया. देश के वीर सपूतों को उन्होंने याद किया. उन्होंने कहा कि देश विकसित हो रहा है देश के यशस्वी प्रधानमंत्री के नेतृत्व में भारत श्रेष्ठ हो रहा है. वहीं, लालू प्रसाद यादव पर हमला करते हुए उन्होंने कहा कि वो एक मुखिया का चुनाव भी नहीं लड़ सकते हैं. नीतीश कुमार की कृपा से भी वह नहीं लड़ सकते हैं तो उनकी बात का जवाब देने से क्या फायदा है. उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी ने 10 बार इस देश के लाल किला से राष्ट्रीय ध्वज को फहराने का काम किया है. 2024 में हम फिर से आएंगे और विकास की नई गाथा लिखेंगे.

यह भी पढ़ें : Independence Day: 17वीं बार गांधी मैदान से सीएम नीतीश ने फहराया तिरंगा, लालू यादव भी रहे साथ

लालू यादव ने क्या कहा था 

आपको बता दें कि आरजेडी के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने राबड़ी देवी आवास पर झंडा तोलन किया और इस दौरान उन्होंने कहा कि बहुत कुर्बानी के बाद देश को आजादी मिली है. उन्होंने यह भी कहा कि इस बार नरेंद्र मोदी लाल किले पर आखिरी बार झंडा फहराएंगे. उनके इस बयान के बाद बीजेपी ने उनपर पलटवार करना शुरू कर दिया है.