logo-image
लोकसभा चुनाव

Pm Narendra Modi के जीवन पर अब भोजपुरी में फिल्म करेंगे रवि किशन

रवि किशन ने पटना (Patna)के बीजेपी कार्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान ये बात कही.

Updated on: 09 Sep 2019, 03:22 PM

पटना:

अभिनेता से नेता बने गोरखपुर से बीजेपी सांसद रवि किशन (Bjp Mp Ravi kishan) ने पीएम नरेंद्र मोदी (Pm Narendra Modi) पर फिल्म बनाने की बात कही है. रवि किशन ने पटना (Patna) के बीजेपी कार्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान ये बात कही. उन्होंने बिहार सरकार से आग्रह किया है कि भोजपुरी मल्टीप्लेक्स में एक स्क्रीन पर भोजपुरी फिल्में (Bhojpuri movies) चलाया जाना अनिवार्य कर देना चाहिए. उन्होंने कहा, "बिहार सरकार से मेरा अनुरोध रहेगा कि जैसे महाराष्ट्र में मल्टीप्लेक्स में कम्पलसरी है एक मराठी फिल्म दिखाना, वैसे ही बिहार भी भोजपुरी के लिए अनिवार्य कर दें कि एक शो भोजपुरी फिल्मों का भी चले."

यह भी पढ़ें- Video viral : बहुत शर्मनाक, जमीन में जिंदा दफना दिया गया नील गाय को और देखती रही भीड़

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Pm Narendra Modi) और विवेकानंद पर भोजपुरी में फिल्म बनाने का ऐलान रवि किशन पहले ही कर चुके हैं. उन्होंने कहा, "मेरा मन है पीएम मोदी पर भोजपुरी में एक फिल्म बनाने का." उन्होंने कहा कि वह गोरखपुर में फिल्म बनाएंगे तो नाचने-भागने का काम नहीं करेंगे, सिर्फ रियलिस्टिक फिल्म बनाएंगे.

रवि किशन ने कहा है कि वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन पर भोजपुरी में एक फ़िल्म बनाएंगे ताकि यहां के भोजपुरी बोलने वाले समाज को भी मोदी की जिंदगी जानने का मौका मिले. उन्होंने 2019 लोकसभा चुनाव से पहले कहा था कि वह चुनाव के बाद स्वामी विवेकानंद और पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के जीवन पर भी भोजपुरी फिल्म बनाने के लिए काम शुरू करेंगे.

बता दें अभी हाल ही में अभिनेता विवेक ऑबेरॉय (Vivek Oberoi) की फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी आई थी. यह फिल्म भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PrimeMinister Of India Narendra Modi) के जीवन पर आधारित थी.