logo-image

एक बार फिर चर्चा में भाजपा विधायक, संजय सारंगपुरी पर लगाया अपहरण का आरोप

पश्चिमी चम्पारण जिला के नरकटियागंज की भाजपा विधायक रश्मि वर्मा एक बार फिर सुर्खियों में है.

Updated on: 18 Aug 2023, 08:42 PM

highlights

  • एक बार फिर चर्चा में भाजपा विधायक
  • रश्मि वर्मा ने संजय सारंगपुरी पर लगाए गंभीर आरोप
  • संजय सारंगपुरी ने भी विधायक के खिलाफ दिया आवेदन

Pashchim Champaran:

पश्चिमी चम्पारण जिला के नरकटियागंज की भाजपा विधायक रश्मि वर्मा एक बार फिर सुर्खियों में है. विधायक रश्मि वर्मा ने मोतिहारी के नगर थाने में एक प्राथमिकी दर्ज कराई है, जिसमें उन्होंने हथियार के बल पर अपहरण करने का आरोप पूर्वी चंपारण जिला के रहने वाले संजय सारंगपुरी पर लगाया है. वहीं, संजय सारंगपुरी ने भी नगर थाना में आवेदन देकर विधायक रश्मि वर्मा, उनके बेटे अंशुमन, नौकर छोटू, ड्राइवर जितेंद्र सहित दो सरकारी बॉडीगार्ड और पांच अन्य लोगों पर घर में घुसकर लूटपाट व मारपीट करने का आरोप लगाया है. विधायक रश्मि वर्मा ने नगर थाना में दिए आवेदन में बताया है कि मोतिहारी जिला स्कूल के सामने रहने वाले संजय सारंगपुरी मुझसे पूर्व परिचित है. वह मेरा कई दिनों से पीछा कर रहा था.

यह भी पढ़ें- पत्रकार हत्याकांड: विजय सिन्हा ने सीएम नीतीश पर बोला करारा हमला, जानिए-क्या कहा?

एक बार फिर चर्चा में भाजपा विधायक

14 अगस्त को विधानसभा से निकलने के बाद संजय सारंगपुरी ने जरूरी काम की वजह से अपनी गाड़ी में बुलाया. पूर्व परिचित होने के कारण उसके गाड़ी में बैठ गई. गाड़ी में बैठने के बाद उसने बंदूक तान दिया और कहा कि आज सारा बदला पूरा कर लेंगे. इस दौरान गाड़ी में ड्राइवर भी था और जबरन पटना से मोतिहारी लेकर चले गए. इस दौरान दो करोड़ रुपये की मांग की और विधानसभा से इस्तीफा नहीं देने पर मुझे और मेरे परिवार को जान से मार देने की धमकी देने का भी गंभीर आरोप लगाया. उसके गाड़ी के पीछे-पीछे मेरे परिजन मुझे खोजते हुए पहुंचे. 

संजय सारंगपुरी ने विधायक पर लगाए गंभीर आरोप

जब मेरे परिजन उसके पीछे गए, तो संजय सारंगपुरी अपने घर से अपनी पत्नी और परिवार के सभी सदस्यों ने अन्य लोगों के साथ हम पर फायरिंग कर दी. हम लोग बहुत मुश्किल से जान बचाकर वहां से भाग निकले और थाना पहुंचकर घटना के संबंध में आवेदन दिया. वहीं, संजय सारंगपुरी ने नगर थाना में दिए आवेदन में बताया है कि नरकटियागंज विधायक रश्मि वर्मा, उनका बेटा अंशुमन, नौकर छोटू, ड्राइवर जितेंद्र दो सरकारी बॉडीगार्ड और पांच अन्य लोग मेरे घर में घुस कर पांच लाख रुपए कैश और तीन लाख के गहने लूटकर ले गए. उसके बाद वे लोग मेरे परिवार के लोगों के साथ मारपीट करने लगे और मेरा अपहरण करने का प्रयास किया गया. 

विधायक ने लगाया अपहरण का आरोप

रश्मि वर्मा के यहां पहले से मेरा 40 लाख रुपए बकाया है, जिसमें दस लाख रुपए को लेकर नगर थाना में एक माह पूर्व मैंने प्राथमिकी दर्ज कराई थी. एक महीने पहले ही रश्मि वर्मा ने बिजली चोरी से संबंधित शिकायत बिहार बिजली बोर्ड से भी की थी. जिसकी सूचना बेतिया पुलिस को फोन पर दिया. रश्मि वर्मा और उनके बेटे ने कहा कि तुम्हारी दोनों बेटियों का अपहरण कर लेंगे और तुम्हें जान से मार देंगे. ये लोग टवेरा गाड़ी से आया था. जिसका नंबर BR01 PE 8923 है, जो रात में साफ दिखाई नहीं दे रहा था. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि अगर मेरे और मेरे परिवार के साथ कोई दुर्घटना होती है तो इसके लिए ये लोग ही जिम्मेदार होंगे.