logo-image

BJP नेता ने लालू की तुलना गीदड़ से की, कहा- जब गीदड़ की मौत आती है

बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने अपने पिता व राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को शेर बताया था.

Updated on: 26 Oct 2023, 02:40 PM

highlights

  • BJP नेता ने लालू की तुलना गीदड़ से की
  • कहा-  'जब गीदड़ की मौत आती है,
  • तो वह शहर की ओर भागता है'

Patna:

बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने अपने पिता व राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को शेर बताया था. लालू को शेर बताने पर बिहार में सियासत शुरू हो गई है. वहीं, बीजेपी ने लालू को शेर बताने को लेकर तंज कसते हुए विपक्ष पर हमला बोला है. बिहार सरकार के पूर्व मंत्री और बीजेपी एमएलसी जनक राम ने लालू की तुलना गीदड़ से कर डाला. जनक राम ने कहा कि लालू जी की राजनीति में बढ़ी सक्रियता से जनता ख़ौफ़ में है. लोकसभा चुनाव में जनता इनको पसंद नहीं करने वाले हैं. यह कहावत है कि जब गीदड़ की मौत आती है, तो वह शहर की ओर भागता है.

यह भी पढ़ें- Bihar Politics: 8 सालों बाद कांग्रेस प्रदेश कार्यालय जाएंगे लालू यादव, BJP ने मुख्यमंत्री को बनाया निशाना

'जब गीदड़ की मौत आती है, तो वह शहर की ओर भागता है'

जनता को लूटने वाले फिर जनता के बीच जा रहे हैं, लेकिन सभी लोग इन लोगों को देख रहे हैं. ये लोग बिहार की जनता को बकरी समझते हैं. इसके साथ ही शिक्षक बहाली को लेकर उन्होंने कहा कि इसमें काफ़ी गड़बड़ी के मामले सामने आ रहे हैं, जिसकी जांच होनी चाहिए. लालू यादव की जब-जब सरकार बनती है, तब-तब बिहार में हर परीक्षा में गड़बड़ी के मामले सामने आते हैं. बिहार की बदनामी इन लोगो के कारण होती है. 

केंद्र की सरकार समय पर फ़ैसला लेगी

वहीं, उन्होंने मंत्री संजय झा के द्वारा दरभंगा से हवाई किराया के नाम पर अधिक राशि वसूलने को लेकर कहा कि केंद्र की सरकार समय पर फ़ैसला लेगी. दोनों भाई की सरकार में पूरे बिहार में सिर्फ पटना में ही एयरपोर्ट था, लेकिन मोदी सरकार को धन्यवाद देना चाहिए कि दरभंगा में हवाई सेवा शुरू हुई. केंद्र की सरकार जल्द ही इसपर फ़ैसला लेगी.