logo-image

सम्राट चौधरी का Lalu Yadav पर निशाना, कहा- 'फिर जाएंगे जेल'

एक तरफ बिहार की सियासत दिन-ब-दिन गर्म होती दिख रही है तो वहीं दूसरी तरफ बिहार में पक्ष विपक्ष के द्वारा बयानबाजियों का दौर शुरू है. इसी क्रम में बिहार बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने एक बार फिर नीतीश सरकार और विपक्षी गठबंधन पर निशाना साधा है.

Updated on: 09 Jan 2024, 04:20 PM

highlights

  • RJD की तरह JDU भी इस बार नहीं खोल पाएगी खाता
  • सम्राट चौधरी का दावा, फिर से जेल जाएंगे लालू
  • नीतीश के पीएम उम्मीदवार बनने पर आपत्ति क्यों?

Patna:

Bihar Politics News: एक तरफ बिहार की सियासत दिन-ब-दिन गर्म होती दिख रही है तो वहीं दूसरी तरफ बिहार में पक्ष विपक्ष के द्वारा बयानबाजियों का दौर शुरू है. इसी क्रम में बिहार बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने एक बार फिर नीतीश सरकार और विपक्षी गठबंधन पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा है कि, ''पिछली बार बिहार में राजद का खाता नहीं खुला था और इस बार जदयू का खाता नहीं खुलेगा.'' वहीं आगे लालू यादव को लेकर कहा कि, ''वह फिर से जेल जाएंगे.'' अब सम्राट चौधरी के इस बयान पर बिहार में राजनीति और गरमा गई है. साथ ही अब विपक्ष इस बयान पर जमकर पलटवार कर रहा है.

यह भी पढ़ें: मंदिर पर महासंग्राम: शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर के बयान पर गरमायी सियासत, बीजेपी ने सुनाई खरी-खरी

खाता भी नहीं खोल पाएगा JDU - सम्राट चौधरी

आपको बता दें कि केंद्र सरकार को सत्ता से हटाने के लिए सभी क्षेत्रीय पार्टियां एकजुट हो गई हैं. विपक्षी गठबंधन I.N.D.I.A. का दावा है कि इस बार वह बिहार में 40 सीटें जीतेगी और देश में इंडिया एलायंस की सरकार बनेगी. इस पर बीजेपी के नेताओं द्वारा लगातार पलटवार किया जा रहा है. वहीं, बीजेपी नेता भी बिहार में 40 सीटें जीतने का दावा कर रहे हैं. इसी सिलसिले में सम्राट चौधरी ने एक बार फिर जेडीयू पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि, ''2019 में बीजेपी के खिलाफ राजद का खाता भी नहीं खुल पाया था. ऐसे ही इस बार के लोकसभा चुनाव में जदयू का खाता भी नहीं खुलेगा.'' 

फिर जेल जाएंगे लालू - सम्राट चौधरी

आपको बता दें कि पिछले कुछ दिनों लालू परिवार पर लगातार ईडी की कार्रवाई जारी है. आज की सुनवाई में भी ईडी ने लैंड फॉर जॉब मामले में राबड़ी देवी, मीसा भारती समेत तीन लोगों के खिलाफ चार्टशीट दाखिल की है, जिसको लेकर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने कहा कि, ''लालू प्रसाद के लिए यह कोई बड़ी चिंता की बात नहीं है. 27 साल से लालू प्रसाद यादव का परिवार भ्रष्टाचार का प्रतीक रहा है. लालू यादव को जेल पहुंचाने का काम जदयू और कांग्रेस ने किया. जदयू ने जेल पहुंचाया और कांग्रेस ने लालू यादव को समाप्त कर दिया. लालू यादव सीबीआई के द्वारा जेल गए थे. अब ईडी की कार्रवाई में जेल जाएंगे. लालू यादव के लिए ये एक परंपरा है, कोई बड़ी बात नहीं है.'' 

नीतीश के पीएम उम्मीदवार बनने पर आपत्ति क्यों?

इसके साथ ही आपको बता दें कि जेडीयू शुरू से ही सीएम नीतीश को पीएम उम्मीदवार बनाने की मांग कर रही है, लेकिन अन्य विपक्षी दलों की ओर से पीएम उम्मीदवार को लेकर कोई बयान नहीं दिया गया है. वहीं सीपीआई नेता डी राजा के बयान नीतीश कुमार के चेहरे पर अभी तक सहमति न बनने पर सम्राट चौधरी ने कहा कि, ''नीतीश कुमार का चेहरा बहुत अच्छा है, बुजुर्ग हैं, उनका अनुभवी चेहरा है. भले आज कल कुछ बीमार चल रहे हैं, लेकिन अब इंडिया गठबंधन को चेहरा पसंद नहीं आ रहा है तो हम क्या कर सकते हैं.'' अब सम्राट चौधरी के इस भड़काऊ बयान को लेकर विपक्ष में हंगामा तेज हो गया है.