logo-image

पवन सिंह ने रोड शो से शुरू किया चुनाव प्रचार, काराकाट में बुल्डोजर से बरसे फूल

बिहार में बढ़ती सियासी बयानबाजी के बीच भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह मंगलवार (23 अप्रैल) को अपने लोकसभा क्षेत्र काराकाट में रोड शो करने पहुंचे. आज वह काराकाट लोकसभा के विभिन्न इलाकों में रोड शो करेंगे.

Updated on: 23 Apr 2024, 02:34 PM

highlights

  • रोड-शो से पवन सिंह ने किया चुनाव प्रचार का आगाज
  • काराकाट में बुल्डोजर से बरसे फूल
  • आसनसोल से चुनाव नहीं लड़ने के पीछे कि बताई वजह

 

Patna:

Pawan Singh News: बिहार में बढ़ती सियासी बयानबाजी के बीच भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह मंगलवार (23 अप्रैल) को अपने लोकसभा क्षेत्र काराकाट में रोड शो करने पहुंचे. आज वह काराकाट लोकसभा के विभिन्न इलाकों में रोड शो करेंगे. पवन सिंह ने इस सीट से निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर चुनाव लड़ने का ऐलान किया है. एबीपी न्यूज ने मंगलवार को पवन सिंह से खास बातचीत की. बातचीत में पवन सिंह ने आसनसोल सीट से चुनाव नहीं लड़ने के पीछे की वजह के बारे में पहली बार कैमरे पर खुलासा किया है.

आपको बता दें कि जब मीडिया वालों ने पूछा कि, ''आसनसोल सीट से आपका नाम तय हुआ था. आप खुश भी थे. अचानक क्या हुआ?'' इस सवाल का जवाब देते हुए पवन सिंह ने कहा कि, ''जो बीत गई सो बात गई. मैं बहुत ज्यादा नहीं बोलता. मैं हर किसी का सम्मान करता हूं. निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में अपनी जनता के बीच में हूं. मुझे जो प्यार-आशीर्वाद मिल रहा है वो आपको दिख रहा है.'' बता दें कि आसनसोल से चुनाव नहीं लड़ने के पीछे की वजह के बारे में उन्होंने खुलकर कुछ नहीं कहा. हालांकि उन्होंने इतना जरूर कहा है कि, ''कुछ पर्सनल बात है. उसे अंदर ही रहने दीजिए. हर बात को मैं बाहर नहीं निकालना चाहता.''

यह भी पढ़ें: बिहार की चार लोकसभा सीटों पर 46.32 फीसदी मतदान, जानिए किसका पलड़ा भारी

जनता का प्यार देख गदगद हो गए पवन सिंह

आपको बता दें कि काराकाट लोकसभा क्षेत्र में रोड शो के दौरान बड़ी संख्या में पवन सिंह के प्रशंसक जुटे. इस संबंध में एक मीडिया से बात करते हुए पवन सिंह ने कहा कि, ''एक कलाकार के लिए यह बहुत ही सौभाग्य की बात है.'' साथ ही आगे उन्होंने कहा कि, ''वह 32 साल से गाना गा रहे हैं, 20 साल से एक्टिंग कर रहे हैं. जनता का यह प्यार-आशीर्वाद देखकर बहुत अच्छा लग रहा है. जनता का प्यार देख पवन सिंह गदगद हो गए.'' वहीं आगे कहा कि, ''सौभाग्य है कि ये प्यार उन्हें मिलता है.''

सातवें चरण में होगा काराकाट सीट पर चुनाव

इसके साथ ही आपको बता दें कि काराकाट लोकसभा सीट पर आखिरी चरण (7वें चरण) में चुनाव होना है, जहां एक तरफ पवन सिंह इस सीट से निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर चुनाव लड़ रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ उपेन्द्र कुशवाहा एनडीए की ओर से सामने हैं. इन दोनों के अलावा अगर महागठबंधन की बात करें तो सीपीआई (एमएल) से राजाराम सिंह मैदान में हैं. वहीं इस सीट पर दिलचस्प मुकाबला देखने को मिलेगा.