logo-image

अब राम अवतार में दिखे लालू के बड़े लाल, दिलचस्प है तेज प्रताप का ये अंदाज

बिहार में नई सरकार के गठन के बाद से ही बिहार में पोस्टर वार भी शुरू हो गया है. इसी बीच आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

Updated on: 08 Feb 2024, 05:49 PM

highlights

  • अब राम अवतार में दिखे लालू के बड़े लाल
  • दिलचस्प है तेज प्रताप का ये अंदाज
  • तेज प्रताप ये वीडियो जमकर हो रहा वायरल 

 

 

Patna:

Tej Pratap Yadav Viral Video: एक तरफ जहां बिहार की राजनीति दिन-ब-दिन गर्म होती नजर आ रही है तो वहीं दूसरी तरफ बिहार में नई सरकार के गठन के बाद से ही बिहार में पोस्टर वार भी शुरू हो गया है. इसी बीच आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. बता दें कि तेज प्रताप यादव आए दिन अपने अलग-अलग अंदाज से सुर्खियों में बने रहते हैं. कभी कृष्ण बनते हैं तो कभी भगवान भोलेनाथ बन जाते हैं तो कभी कहते हैं कि भगवान उनके सपने में आए हैं. अब इस नए वीडियो को देखकर लग रहा है कि तेज प्रताप यादव का दिल भगवान श्री राम पर आ गया है. 

आपको बता दें कि इस नए वायरल वीडियो में तेज प्रताप यादव शर्ट-पैंट में नजर आ रहे हैं, लेकिन एक्शन में वह राम बने हुए हैं. बता दें कि इस वीडियो में दिख रहा है कि तेज प्रताप यादव हाथ में तीर-धनुष लेकर निशाना लगा रहे हैं. साथ ही इस वीडियो के बैकग्राउंड में राम कथा का गाना लगाया गया है. अब ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. तेज प्रताप यादव के इस वीडियो पर उनके फैंस भी एक के बाद एक कमेंट्स की बौछार कर रहे हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tej Pratap Yadav (@tejpratapyadavrjd)

22 जनवरी को राम मंदिर की हुई थी प्राण-प्रतिष्ठा

आपको बता दें कि इसी साल 22 जनवरी को अयोध्या में राम मंदिर में रामलला की मूर्ति की प्राण प्रतिष्ठा की गई थी. इससे पहले तेज प्रताप यादव बिहार सरकार में मंत्री थे और उन्होंने कहा था कि भगवान राम उनके सपने में आये थे. आगे उन्होंने कहा था कि, 22 जनवरी को राम जी अयोध्या नहीं आएंगे. अब अयोध्या में रामलला की मूर्ति की प्राण प्रतिष्ठा हो चुकी है तो वहीं दूसरी ओर बिहार में सरकार के बदल जाने से तेज प्रताप यादव का मंत्री पद भी खत्म हो गया है, जिसके बाद वह भगवान राम के रूप में एक्शन करते नजर आ रहे हैं.

हालांकि तेज प्रताप यादव का इस तरह का वीडियो कोई नया नहीं है, इससे पहले भी वह हिंदू धर्म के कई देवताओं की वेशभूषा पहनकर सुर्खियों में रह चुके हैं. बता दें कि जन्‍माष्‍टमी के मौके पर भगवान श्री कृष्‍ण की वेशभूषा वाला वीडियो भी उनका वायरल हुआ था तो वहीं शिवरात्रि के मौके पर भी भगवान कृष्‍ण भोलेनाथ की वेशभूषा में नजर आए थे. तेज प्रताप यादव आए दिन सोशल मीडिया पर अलग-अलग तरह के वीडियो पोस्ट कर सुर्खियों में रहते हैं. वैसे ही एक बार फिर उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

यह भी पढ़ें: BPSC: बिहार शिक्षक भर्ती के तीसरे चरण का ऐलान, जानें पूरी जानकारी