logo-image

Viral Video: जब दारोगा ने बरसाए डंडे, तब ड्राइवर ने कहा-'छोड़ दीजिए साहब, हम मर जाएंगे'

बिहार से एक बहुत हैरान कर देने वाला वीडियो वायरल हो रहा है. जिसे देखकर आपकी हंसी भी नहीं रुकेगी और आपको गुस्सा भी आ सकता है. दरअसल, जाम हटाने छपरा-आरा पुल पर पहुंचे बिहार के दारोगा साहब अपने गुस्से पर काबू नहीं रख सके.

Updated on: 04 Mar 2023, 03:35 PM

Chhapra :

बिहार से एक बहुत हैरान कर देने वाला वीडियो वायरल हो रहा है. जिसे देखकर आपकी हंसी भी नहीं रुकेगी और आपको गुस्सा भी आ सकता है. दरअसल, जाम हटाने छपरा-आरा पुल पर पहुंचे बिहार के दारोगा साहब अपने गुस्से पर काबू नहीं रख सके. उनके गुस्से का शिकार हो गया बेचारा बस ड्राइवर. रॉन्ग साइड से बस चलाने पर दारोगा साहब एक बस ड्राइवर पर जमकर डंडे बरसाए फिर उससे थप्पड़ भी मारा. इसका वीडियो सामने आते ही अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जहां दरोगा साहब ड्राइवर पर लगातार लाठियां बरसा रहे हैं. साथ ही ड्राइवर को गंदी-गंदी गालियां भी बकते हुए नजर आ रहे हैं. दरोगा साहब के साथ उनके पुलिसकर्मी भी ड्राइवर पर डंडे बरसाते नजर आ रहे हैं.

वीडियो में साफ तौर पर देख सकते है कि ड्राइवर अपनी गलियों के लिए हाथ जोड़कर माफी मांगते दिख रहा है. बार-बार बोल रहा है, ''मुझे छोड़ दो साहब आगे से नहीं होगा, मुझे मत मारो मैं मार जाऊंगा.'' बता दें कि इन दिनों छपरा-आरा पुल पर रोज जाम लग रहा है. गाड़ियों की लम्बी लाइन होती है. लोग घंटों-घंटों जाम खत्म होने के इंतजार में परेशान होते हैं. इससे बचने के लिए एक बस ड्राइवर गलत साइड से बस में घुस गया ताकि वह जल्दी निकल सके, लेकिन उसे क्या पता था कि यह उसके लिए मुश्किल साबित होगा.

एक बस ड्राइवर पर इतने सिपाही बरसाते रहे लाठियां

आपको बता दें कि जाम से निकलने के लिए बस ड्राइवर अपने सवारियों से भरे अपने गाडी को रॉन्ग साइड लेकर चला जाता है, तभी पुलिस कि नजर उसपर पड़ जाती है. फिर पुलिस बस के पास जाकर बस चालक काे नीचे उतारते हैं फिर बीच रोड पर बेरहमी से लाठी बरसाने लगते हैं. दर्द से तड़पते बस चालक बार-बार कहता रहा कि, ''सर चोट लग रही हैं, पैर टूट जाएगा मेरा, हम मर जाएंगे, कृपया करके मत मारिए, कसम कहा रहे हैं आगे से ऐसा नहीं करेंगे.'' फिर भी गुस्साए दरोगा और सिपाही ने ड्राइवर कि एक नहीं सुनी और गालियां देते रहे. ये ड्रामा बिच रोड पर करीब 30 मिनट तक चलता रहा. बीच रोड पर ऐसा ड्रामा होने से और बढ़ गया. दरोगा के गुस्से को देखकर किसी भी ट्रक चालक ने उसे नहीं रोका और न ही सवाल पूछा.

यह भी पढ़ें:  आरा: लव मैरिज कर पति ने दिया धोखा, न्याय कि गुहार में दर-दर भटकने को मजबूर दिव्यांग पत्नी

वीडियो बनाने वाले युवकों को भी पड़ा डंडा

इसके साथ ही आपको बता दें कि मौके पर तमाशबीन बने कुछ लोगों ने मोबाइल से वीडियो बना लिया. बेरहमी से पिटाई करते हुए जब पुलिस कि नजर पड़ी कि वहां मौजूद लोग वीडियो बना रहे हैं तो पुलिस के जवानों ने उन्हें भी दौड़ा-दौड़ा कर पीटा. कुछ युवकों को पकड़ के उसके मोबाइल से वीडियो भी डिलीट करवाया और कुछ भागने में सफल रहें.