logo-image

Bihar News: हाजीपुर में पुलिस पर हमला, लूट के दौरान सिपाही ने रोका तो मारी गोली

हाजीपुर में अपराधियों ने वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी. इस दौरान ताबड़तोड़ फायरिंग में सिपाही अमिताभ कुमार गंभीर रुप से घायल हो गए, जिन्हें हाजीपुर सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया.

Updated on: 16 Oct 2023, 03:18 PM

highlights

  • हाजीपुर में पुलिस टीम पर हमला
  • हमले में सिपाही अमिताभ कुमार की मौत
  • बदमाशों ने वाहन चेकिंग के दौरान की थी फायरिंग
  • इलाज के दौरान सिपाही की हुई मौत

Hajipur:

हाजीपुर में अपराधियों ने वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी. इस दौरान ताबड़तोड़ फायरिंग में सिपाही अमिताभ कुमार गंभीर रुप से घायल हो गए, जिन्हें हाजीपुर सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. ये पूरी घटना सराय थाना क्षेत्र के सराय बाजार की बताई जा रही है. बताया जा रहा है कि सिपाही अमिताभ कुमार को तीन गोलियां लगी थी. सबसे हैरत की बात तो यह है कि घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी मौके से फरार हो गए हैं. इधर घटना की सूचना मिलते ही वरीय पुलिस पदाधिकारी भी मौके पर पहुंचे हैं और वारदात की जांच में जुट गए हैं.

यह भी पढ़ें- सुशील मोदी का बड़ा बयान, कहा- PM की जाति और गरीबी का मजाक उड़ा रहा विपक्ष

लूट के दौरान बदमाशों ने मारी गोली

बताया जा रहा है कि जिस वक्त पुलिसकर्मी चेकिंग कर रहे थे उसी वक्त कुछ बदमाश थोड़ी दूरी पर ही बैंक से निकले एक शख्स को लूटने का प्रयास कर रहे थे. सिपाही अमिताभ कुमार ने देखा तो वहां बचाने पहुंच गया. इस दौरान भागते हुए बदमाशों ने सिपाही पर फायरिंग कर दी और गोलियां लगते ही सिपाही जमीन पर गिर पड़ा. जिसके बाद वहां मौजूद भीड़ ने एक आरोपी को पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया. वहीं, गोली चलाने वाला आरोपी मौके से फरार हो गया. जिसकी तलाश में पुलिस जुटी हुई है. लोगों ने बताया कि फायरिंग करने वाला बदमाश दोनों हाथों में पिस्टल लेकर गोलियां चला रहा था. 

गांव में मातम का माहौल

बदमाशों के हमले में मारे गए पुलिस जवान अमिताभ कुमार मुंगेर के हवेली खड़गपुर अनुमंडल के शामपुर सहायक थाना क्षेत्र स्थित भदौरा गांव के रहने वाले थे. उनकी मौत की खबर के बाद पूरे गांव में मातम का माहौल है.