logo-image

अब पूर्णिया में सिर्फ एक कॉल पर घर पहुंचेगा ताजा मशरूम, ये है नंबर

बिहार के लोगों के लिए बहुत अच्छी खबर है, अगर आप मशरूम के स्वाद के दीवाने हैं और काफी ढूंढने के बाद भी आपको ताजा मशरूम नहीं मिल पा रहा है तो आपकी ये प्रॉब्लम अब दूर हो जाएगी. अब आपके घर पर एक फोन कॉल पर ताजा मशरूम की डिलीवरी होगी.

Updated on: 13 May 2023, 01:17 PM

highlights

  • पूर्णिया में अब बस एक फोन पर घर पहुंचेगा ताजा मशरूम 
  • अब होम डिलीवरी है उपलब्ध
  • एक कॉल करें और उठाए ये फायदा

 

Purnia:

बिहार के लोगों के लिए बहुत अच्छी खबर है, अगर आप मशरूम के स्वाद के दीवाने हैं और काफी ढूंढने के बाद भी आपको ताजा मशरूम नहीं मिल पा रहा है तो आपकी ये प्रॉब्लम अब दूर हो जाएगी. अब आपके घर पर एक फोन कॉल पर ताजा मशरूम की डिलीवरी होगी, वो भी एकदम ताजा मशरूम की. इसको लेकर उत्पादक किसान राजकुमार यादव का कहना है कि, ''चाहे आपकी शादी हो या कोई फंक्शन या फिर बच्चों का जन्मदिन हो, इसके लिए अगर आपको मशरूम की जरूरत है तो अब आपको इधर-उधर भटकने की जरूरत नहीं है. आपके एक कॉल करने पर मशरूम आपके घर पहुंच जाएंगे. साथ ही इसको लेकर किसानों का कहना है कि, ''यह सेवा सिर्फ रविवार के दिन नहीं मिल पाएगा, बाकी दिनों में डिलीवरी ओपन रहेगी.'' साथ ही बता दें कि वे पिछले कई सालों से अपने घरों में मशरूम की खेती करते आ रहे हैं, ऐसे में आपको कई वैरायटी के फ्रेश मशरूम मिल जाएंगे.

आपको बता दें कि इसको लेकर मशरूम उत्पादक किसान राजकुमार यादव बताते हैं कि, ''अगर आप बिहार के पूर्णिया में रहने वाले हैं तो आपके सिर्फ एक फोन पर अपने घर बैठे मशरूम मंगवा सकते हैं. साथ ही उन्होंने कहा कि हमारे पास मशरूम की कई वैरायटी मौजूद हैं. इसमें मिल्की, ऑस्टर, पारा मशरूम, मैजिक मशरूम, बटर मशरूम, किनो डर्मा और मैजिक मशरूम शामिल है. ये सभी घरेलू स्तर पर उत्पादन करते हैं, इसलिए कम कीमत में लोगों को मशरूम खिलाते हैं.''

यह भी पढ़ें: भगवान कृष्ण की भक्ति में लीन दिखीं भोजपुरी एक्ट्रेस प्रियंका पंडित, वीडियो वायरल

साथ ही उन्होंने बताया कि, ''आर्डर लोगों को घर-घर एक फोन पर पहुंचा देते हैं. लोगों के फोन आते ही वह अपने मोटरसाइकिल पर अपने बक्से में अलग-अलग वैरायटी के मशरूम लेकर लोगों को घर तक पहुंचा देते हैं. साथ ही उन्होंने कहा कि, बाजार में मशरूम 250 रुपये प्रति किलो की दर से बिकते हैं, लेकिन अगर कोई हमसे खरीदता है तो हम बाजार से थोड़े सस्ते रेट पर देते हैं. इसके साथ ही लोगों को जितनी जरूरत हो उतना हमसे ले सकते हैं.''

इस नंबर पर करना होगा कॉल

इसके साथ ही आपको बता दें कि, मशरूम उत्पादक राजकुमार यादव का कहना है कि, ''यदि आप पूर्णिया जिले में रहते हैं और आपका कभी भी मशरूम खाने का मन करता है तो आप रविवार को छोड़कर सभी दिन घर बैठे मशरूम मंगाकर मंगवा सकते हैं. इसके लिए आपको सिर्फ एक कॉल करना होगा, सबके के लिए सिर्फ एक ही नंबर है. आपको ''7739247047'' पर कॉल कर पूर्णिया में मशरूम मंगवा सकते हैं.