logo-image
लोकसभा चुनाव

बेतिया से सामने आया रूह कंपा देने वाला VIDEO, दो बाइकों के बीच जोरदार टक्कर

बिहार के बेतिया से एक दिल को दहला देने वाली घटना सामने आ रही है. दरअसल, बेतिया में सोमवार रात एक बड़ा सड़क हादसा हो गया, जिसमें एक युवक की मौत हो गई और दो अन्य की हालत गंभीर बनी हुई है.

Updated on: 15 Mar 2023, 11:03 AM

highlights

  • बिहार के बेतिया से दिल दहला देने वाली घटना
  • आमने-सामने आ रही दो बाइकों की जोरदार भिड़ंत
  • वीडियो देख कांप जाएंगे आपके रूह 

Bettiah:

बिहार के बेतिया से एक दिल को दहला देने वाली घटना सामने आ रही है. दरअसल, बेतिया में सोमवार रात एक बड़ा सड़क हादसा हो गया, जिसमें एक युवक की मौत हो गई और दो अन्य की हालत गंभीर बनी हुई है. ये दर्दनाक सड़क हादसे का सारा मंजर वहीं पास के सीसीटीवी में कैद हो गया. सीसीटीवी में साफ दिख रहा है कि करीब 80 की रफ्तार से 2 बाइक आमने-सामने आने से जोरदार टक्कर हो गई. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बाइक सवार साथ जा रहे ट्रैक्टर को ओवरटेक करने की कोशिश कर रहा है, तभी सामने से आ रही बाइक से उसकी जोरदार टक्कर हो जाती है. ये टक्कर इतनी भयानक थी कि युवक उछलकर 10 फीट दूर जा गिरा और ट्रैक्टर के अगले पहिये के नीचे आ गया, युवक की मौके पर ही मौत हो गई. बता दें कि ये हादसा नरकटियागंज-सहोदरा मुख्य मार्ग पर शिकारपुर थाना क्षेत्र के बरगजवा गांव के पास हुआ है. 

दोनों बाइकों पर 3 युवक सवार थे. इस घटना के बाद से घायल सड़क पर तड़पते रहे, लेकिन वहां से गुजरने वाले लोग हों या आसपास के लोग, हर कोई उनकी अनदेखी कर रहा है, लेकिन मदद के लिए कोई आगे नहीं आ रहा है. सीसीटीवी में भी साफ देखा जा सकता है कि लोग उनके पास से गाड़ियां लेकर गुजर जरूर रहे हैं, लेकिन कोई मदद को आगे नहीं आ रहा. फिर इस घटना के कुछ देर बाद आसपास के गांवों के लोग इकट्ठा हो जाते हैं और उनकी मदद करते हैं. फिर इस हादसे की सूचना मिलने पर डायल ''112'' की टीम मौके पर पहुंची और सभी को अस्पताल पहुंचाया कर भर्ती करवाया. उनमें से मृतक की पहचान गौरीपुर निवासी नौशाद आलम के रूप में हुई है. वहीं इस घटना में शिकारपुर गांव निवासी विश्वनाथ पाल (22 वर्ष) और सूरज कुमार पटेल (20 वर्ष) गंभीर रूप से घायल हो गए. फिलहाल दोनों की हालत गंभीर बनी हुई है और उन्हें जीएमसीएच बेतिया रेफर कर दिया गया है.

 

पुलिस ने किया सीसीटीवी से खुलासा 

आपको बता दें कि पुलिस ने मंगलवार शाम हुए हादसे का सीसीटीवी वीडियो निकाल लिया है, जिसके बाद गन्ने से लदी ट्रैक्टर ट्रॉली को जब्त कर लिया गया है. इसके साथ ही पुलिस ने दोनों बाइक को भी जब्त किया है. शिकारपुर थानाध्यक्ष रामाश्रय यादव ने बताया कि हादसे के बाद से ट्रैक्टर-ट्रॉली का चालक फरार है और पुलिस उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

यह भी पढ़ें: Land for Job Scam: राउज एवेन्यू कोर्ट पहुंचे लालू यादव, राबड़ी देवी और मीसा भारती भी हैं साथ

घटना को लेकर थानाध्यक्ष ने कही ये बात

साथ ही थानाध्यक्ष ने इस पूरे घटनाक्रम के बारे में बताया गया कि नौशाद का शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है. गौरीपुर मंझरिया गांव निवासी नौशाद राज मिस्त्री का काम करता था. पांडयी चौक से मांस खरीदकर बाइक से अकेले अपने घर जा रहा था. दूसरी बाइक पर सवार विश्वनाथ और सूरज सहोदरा की ओर आ रहे थे. बाइक की रफ्तार तेज होने के कारण दोनों बाइक आपस में टकरा गई. तीनों सड़क पर गिरे, तभी पीछे से आ रहे ट्रैक्टर ने नौशाद को कुचल दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई.