logo-image
लोकसभा चुनाव

भोजपुरी एक्ट्रेस ने किया सुसाइड, आत्महत्या पर खड़े हुए सवाल

शनिवार को देर शाम भोजपुरी एक्ट्रेस अन्नापूर्णा उर्फ अमृता पांडेय की खुदकुशी की खबर सामने आई. इस खबर के सामने आते ही भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में सन्नाटा पसर गया.

Updated on: 29 Apr 2024, 04:36 PM

highlights

  • भोजपुरी एक्ट्रेस ने किया सुसाइड
  • आत्महत्या पर खड़े हुए सवाल
  • बहन की शादी में पहुंची थी बिहार

bhagalpur:

शनिवार को देर शाम भोजपुरी एक्ट्रेस अन्नापूर्णा उर्फ अमृता पांडेय की खुदकुशी की खबर सामने आई. इस खबर के सामने आते ही भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में सन्नाटा पसर गया. लोगों को भरोसा नहीं हो रहा है कि युवा अदाकारा ने सुसाइड कर लिया है. बता दें कि अमृता को लंबे समय से फिल्मों में कोई काम नहीं मिल रहा है और इसकी वजह से एक्ट्रेस डिप्रेशन में चली गई थी. रविवार को एक्ट्रेस के पति चंद्रमणि झांगड ने पुलिस से बात करते हुए बताया कि मोटापे की वजह से अमृता को फिल्मों में काम नहीं मिल रहा था. जिसकी वजह से वह डिप्रेशन में चली गई थी. मोटापे को कम करने के लिए वह काफी कोशिश कर रही थी. दो-तीन दिन तक एक्ट्रेस खाना भी नहीं खाती थी. डाइट पर रहती थी. ओसीडी बीमारी से जूझ रही थी, जिसका इलाज मुंबई में चल रहा था. पुलिस को यह भी जानकारी दी गई कि अमृता इससे पहले भी आत्महत्या की कोशिश कर चुकी हैं. 

यह भी पढ़ें- लवली आनंद ने शिवहर लोकसभा सीट से भरा नामांकन, कहा- जंगलराज को जनता अभी तक भूली नहीं

भोजपुरी एक्ट्रेस की आत्महत्या पर सवाल

वहीं, एक्ट्रेस के सुसाइड मामले में अप्राकृतिक मौत (यूडी) केस दर्ज कराया गया है. यह प्राथमिकी एक्ट्रेस की मां मनिका पांडेय के बयान पर दर्ज कराई गई है. मृतका की मां ने बयान में बताया कि जब वह कमरे में पहुंची तो एक्ट्रेस फंदे से लटक रही थी. जिसके बाद उसे नीचे उतारा गया. उधर, एक्ट्रेस के पति चंद्रमणि घागर सहित पूरा परिवार मीडिया के सामने कुछ भी बोलने से परहेज कर रहे हैं. एक्ट्रेस 18 अप्रैल को अपनी बहन की शादी में शामिल होने के लिए मुंबई से भागलपुर पहुंची थी. परिवार के सदस्यों के मुताबिक एक्ट्रेस अपनी बहन की शादी में खुश नजर आ रही थी. उसके बाद भी इस तरह से आत्महत्या कर लेना खुद में सवाल खड़ा करता है. आखिर एक्ट्रेस को अचानक से क्या हो गया कि उसने सुसाइड ही कर लिया. पुलिस को यह भी बताया गया कि अन्नापूर्णा डिप्रेशन में थी. 

मरने से पहले व्हाट्सऐप पर लिखी थी दिल की बात

एक्ट्रेस ने मरने से पहले व्हाट्सऐप पर स्टेटस भी लगाया था, जिसमें उन्होंने लिखा था कि उसकी जिंदगी दो नावों पर है. हमने अपनी नाव डुबोकर उसकी राह आसान कर दी. वहीं, हालही में एक्ट्रेस की वेब सीरीज भी रिलीज हुई थी, जिसे लेकर वह काफी उत्साहित थी. भोजपुरी फिल्मों के अलावा अमृता पांडेय ने हिंदी वेब सीरीज और टीवी सो में भी काम किया है.