logo-image

भोजपुर: खेत से लौट रहा था परिवार, गिरी बिजली और बुझ गया घर का चिराग

भीषण गर्मी के बीच शुक्रवार की रात बिहार में मौसम का मिजाज बदला और कई जिलों में हल्की बारिश के साथ बादल छाए रहे.

Updated on: 22 Apr 2023, 06:51 PM

highlights

  • बिजली गिरने से 21 साल के युवक की मौत
  • खेत से लौट रहा था परिवार
  • बुझ गया घर का चिराग

Bhojpur:

भीषण गर्मी के बीच शुक्रवार की रात बिहार में मौसम का मिजाज बदला और कई जिलों में हल्की बारिश के साथ बादल छाए रहे. वहीं, कई जगहों पर बिजली गिरने की भी खबर सामने आ रही है. भोजपुर जिले के जगदीशपुर थाना क्षेत्र के कोढवा गांव में शुक्रवार की रात बिजली गिर गई. उस समय मां-पिता अपने बेटे के साथ खेत से वापस लौट रहे थे, तभी उनके ऊपर बिजली गिर गई. इस हादसे में बेटे की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. जबकि मां गंभीर रूप से घायल हो गईं और पिता आंशिक रूप से घायल हैं. इसके बाद परिजन द्वारा घायल महिला को इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल लाया गया, जहां उनका इलाज कराया जा रहा है.

यह भी पढ़ें- भोजपुरी एक्ट्रेस को मुंबई पुलिस ने किया गिरफ्तार, सैक्स रैकेट चलाने का आरोप

घटना को लेकर लोगों के बीच अफरा-तफरी का आलम रहा. वहीं, घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय थाना घटनास्थल पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर उसका पोस्टमार्टम सदर अस्पताल में करवाया. 

बिजली गिरने से 21 साल के युवक की मौत

मृतक जगदीशपुर थाना क्षेत्र के कोढवा गांव वार्ड नंबर 11 निवासी जगदीश सिंह का 21 वर्षीय पुत्र रितेश कुमार उर्फ दीपक है. दीपक पेश से किसान था, जबकि घायलों में उसकी मां अनिता देवी और पिता जगदीश सिंह शामिल हैं. इधर मृतक के पिता जगदीश सिंह ने बताया कि खेत में गेहूं और जई का फसल काटकर खेत में रखा था. तभी अचानक बारिश शुरू हो गई. बारिश होता देख वे तीनों उसी फसल को त्रिपाल से ढकने गए थे. उसी दौरान अचानक बिजली गिर गई.

परिवार का रो-रोकर बुरा हाल

ठनका गिरने से उनके बेटे रितेश कुमार उर्फ दीपक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि उसकी मां अनीता देवी गंभीर रूप से घायल हो गई. इस घटना के बाद से मृतक की मां अनीता देवी, पत्नी अंशु देवी और परिवार के सभी सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल है.