logo-image

मॉर्निंग वॉक पर निकले प्रधान शिक्षक का मिला शव, परिजनों में पसरा मातम

बिहार के बेतिया से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है, पश्चिम चंपारण के शिकारपुर थाना क्षेत्र के नरकटियागंज उत्क्रमित मध्य विद्यालय के प्रधान शिक्षक का शव रेलवे ओवर ब्रिज पर लटका हुआ मिला है, जिसके बाद वहां हड़कंप मच गया है.

Updated on: 26 Oct 2023, 03:42 PM

highlights

  • मॉर्निंग वॉक पर निकले प्रधान शिक्षक की मिली लाश
  • परिजनों का आरोप - हत्या कर लटकाया शव
  • जांच में जुटी पुलिस 

Bettiah:

बिहार के बेतिया से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है, पश्चिम चंपारण के शिकारपुर थाना क्षेत्र के नरकटियागंज उत्क्रमित मध्य विद्यालय के प्रधान शिक्षक का शव रेलवे ओवर ब्रिज पर लटका हुआ मिला है, जिसके बाद वहां हड़कंप मच गया है. शिक्षक के परिवार का आरोप है कि पहले उनकी हत्या की गई और फिर उनके शव को फंदे से लटका दिया गया. मृतक शिक्षक की पहचान शिकारपुर थाना क्षेत्र के पांडे टोला निवासी सूरज महतो के रूप में की गई है. इस घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है.

आपको बता दें कि घटना शिकारपुर थाना क्षेत्र के पांडे टोले की है. मृतक के छोटे भाई शिवराज महतो ने बताया कि हर दिन की तरह वह सुबह टहलने के लिए घर से निकले थे, जिसके बाद वह मेरे घर मिर्च देने आया, जहां से कुछ देर बाद वापस चला गया. वहीं मुझे पूरा विश्वास है कि मेरे बड़े भाई सूर्या महतो की हत्या कर शव को फंदे से लटका दिया गया है.

यह भी पढ़ें- BPSC की रिजल्ट में एक और गड़बड़ी, शिक्षक अभ्यर्थियों का भारी विरोध

यह भी पढ़ें: बिहार सरकार निकालेगी 11,0000 शिक्षक पदों के लिए वैकेंसी, BJP ने दी प्रतिक्रिया

जांच में जुटी पुलिस 

इसके साथ ही आपको बता दें कि प्रधान शिक्षक का शव इस तरह मिलने के बाद नरकटियागंज पुलिस कुछ भी स्पष्ट कहने से बच रही है. एसडीपीओ जयप्रकाश सिंह ने कहा कि अभी कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी. शव को पोस्टमार्टम के लिए बेतिया जीएमसीएच भेजा जा रहा है. रिपोर्ट आने के बाद ही कहा जा सकेगा कि यह हत्या है या आत्महत्या है, वहीं, दूसरी तरफ प्रधान शिक्षक के घर में मातम पसर गया है और मामले की जांच की मांग तेज हो गयी है. फिलहाल इस घटना को लेकर पुलिस की टीम अपनी जांच में जुटी हुई है. घटना को लेकर पुलिस का कहना है, ''हमारी टीम ने जांच शुरू कर दी है और आरोपियों को जल्द से जल्द पकड़ लिया जाएगा.''

यह भी पढ़ें: Durga Puja 2023: 60 साल पुराना है मां दुर्गा का यह मंदिर, यहां पूरी होती है भक्तों की हर मनोकामना; जानें

यह भी पढ़ें : Bihar News: पूजा पंडाल के समीप चली गोलियां, मौके पर मची अफरातफरी