logo-image

CM नीतीश पर अश्विनी चौबे का हमला, कहा-'इस बार ऐसे औंधे मुंह गिरेंगे कि..'

बक्सर पहुंचे केंद्रीय मंत्री अश्विनी कुमार चौबे ने सीएम नीतीश पर जमकर तंज कसा. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार के बड़े भाई कहते थे कि उनके पेट में विषैले दांत हैं, हम उस विषैले दांत को झड़ेंगे.

Updated on: 17 Jul 2023, 05:40 PM

highlights

  • अश्विनि चौबे ने कसा सीएम नीतीश पर तंज
  • कहा-पेट के जहरीले दांत हम झाड़कर रहेंगे
  • इस बार नेपाल की तराई से भी उठाकर फेंक देंगे-चौबे

Patna:

बिहार के सीएम नीतीश कुमार पर बीजेपी लगातार हमलावर है. ताजा मामले में केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे ने हमला बोला है और कहा कि सीएम नीतीश कुमार के पेट में जो विषैले दांत हैं उन्हें हम झाड़कर ही दम लेंगे. एक दिवसीय दौरे पर बक्सर पहुंचे केंद्रीय मंत्री अश्विनी कुमार चौबे ने सीएम नीतीश पर जमकर तंज कसा. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार के बड़े भाई कहते थे कि उनके पेट में विषैले दांत हैं, हम उस विषैले दांत को झड़ेंगे और इस बार नीतीश कुमार ऐसे औंधे मुंह गिरेंगे कि इन्हें बांग्लादेश नहीं दिखाई देगा बल्कि इन्हें नेपाल के तराई के बाहर उठाकर फेंक दिया जाएगा.

ये भी पढ़ें-टमाटर ले लो... 80 रुपए किलो: बिहार में टमाटर के दाम में आई गिरावट!

उन्होंने आगे कहा कि कमल तो कीचड़ में ही खिलता है और इस बार भी देश में कमल का खिलना तय है. अश्विनी चौबे ने कहा कि पंजा और छका देश की जनता के दुश्मन हैं. इन्होंने आजादी के 70 वर्षो से जनता को ठगने के सिवा और कोई काम नहीं किया है. खानदानवाद, परिवारवाद और आतंकवाद को बढ़ावा देने वाले कभी भी देश का भला नहीं कर सकते. देश में लोकतंत्र की दुहाई देने वाले ही लोकतंत्र के दुश्मन हैं. चौबे ने आगे कहा कि भ्रष्टाचार के गोद में बैठकर CM नीतीश कुमार राज्य में जंगलराज लाना चाहते है. हम उन्हें उनके मकशद में कामयाब नहीं होने देंगे. 

2024 में किसका पलड़ा होगा भारी ?

18 जुलाई का दिन देश की राजनीति के लिए काफी अहम रहने वाला है. जहां एक ओर बेंगलुरु में विपक्षी नेता मिलकर मोदी को हराने का प्लान तैयार करेंगे. वहीं, दूसरी ओर बीजेपी की ओर से अपने सहयोगियों के साथ शक्ति-प्रदर्शन किया जाएगा. बीजेपी ने 18 जुलाई को नई दिल्ली में एनडीए के सभी नए और पुराने दलों के नेताओं की बैठक बुलाई है. बैठक में उन दलों को भी बुलाया गया है, जो आगामी चुनाव में बीजेपी के साथ दिखाई देंगे. इस बैठक में लोजपा (रामविलास) के अध्यक्ष चिराग पासवान को भी निमंत्रण भेजा गया है. चिराग के अलावा हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के संरक्षक जीतन राम मांझी को भी निमंत्रण गया है. वहीं, महागठबंधन NDA को खोखला बता रही है.

सीट शेयरिंग पर बनेगी सहमति?

वहीं, विपक्षी दलों की बैठक पर बीजेपी ने तंज कसते हुए कहा कि विपक्ष नेताओं को समझा आ चुका है कि उनकी हार तय है इसलिए वो बैठक बुला रहे हैं. बेंगलुरु में होने वाली विपक्ष की बैठक में 26 दलों को आमंत्रण भेजा गया है. ये संख्या पटना में हुई विपक्षी एकता की बैठक से ज्यादा है, लेकिन सबसे बड़ा सवाल उठता है कि क्या विपक्ष लोकसभा चुनाव तक एकजुट रह सकेगा. क्या विपक्षी दलों में बिना लड़े सीट शेयरिंग पर सहमति बन सकेगी. ये सवाल है जो बेंगलुरू में होने वाले  बैठक में सबसे ज्यादा चर्चा होने वाली है.