logo-image

ओवैसी ने CM नीतीश और तेजस्वी पर साधा निशाना, कहा- मुस्लिमों को मिली सबसे कम नौकरी

किशनगंज से प्रत्याशी अख्तरुल ईमान को चुनाव में जीताने के लिए ओवैसी ने पूरी ताकत झोंक दी. इस जनसभा के दौरान ओवैसी ने बिहार के सीएम नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव पर जमकर निशाना साधा.

Updated on: 22 Apr 2024, 05:25 PM

highlights

  • ओवैसी ने सीएम नीतीश और तेजस्वी पर साधा निशाना
  • कहा- मुस्लिमों को मिली सबसे कम नौकरी
  • इसका जवाब नीतीश, तेजस्वी और मोदी दें

Kishanganj:

सोमवार को एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने किशनगंज के डगरुआ में जनसभा को संबोधित किया. ओवैसी ने मुस्लिम बहुत सीमांचल के किशनगंज में लोकसभा चुनाव को लेकर प्रचार किया. बता दें कि किशनगंज में मुस्लिम आबादी करीब 68 फीसदी है. वहीं, किशनगंज से प्रत्याशी अख्तरुल ईमान को चुनाव में जीताने के लिए ओवैसी ने पूरी ताकत झोंक दी. इस जनसभा के दौरान ओवैसी ने बिहार के सीएम नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव पर जमकर निशाना साधा. ओवैसी ने कहा कि किशनगंज में आज सुबह नीतीश कुमार की भी सभा थी, लेकिन वे अब तक नहीं आए क्योंकि भीड़ हमारी रैली में है.

यह भी पढ़ें- तेजस्वी ने CM नीतीश और PM मोदी को दिया जवाब, परिवारवाद को लेकर गिनाए कई नाम

ओवैसी ने सीएम नीतीश और तेजस्वी पर साधा निशाना

आगे नीतीश कुमार पर हमला करते हुए कहा कि अब नीतीश कुमार का टाइम जा चुका है, वह घर पर आराम करें. साथ ही उन्होंने सभा में मौजूद लोगों से अपील की कि वह अख्तरुल ईमान को जिताएं क्योंकि सीमांचल के लिए उन्होंने अपना सबकुछ कुर्बान कर दिया. 26 को मतदान है तो उनके पक्ष में वोट करें. इसके साथ ही ओवैसी ने कहा कि पिछले चुनाव में किशनगंज से आपने कांग्रेस सांसद मोहम्मद जावेद को जीताकर दिल्ली भेजा, लेकिन उन्होंने अपने क्षेत्र के लिए कोई काम नहीं किया. सांसद कहते हैं कि वे पिछले पांच सालों में डेढ़ लाख किलोमीटर चले हैं. सब झूठ है. वह तो अपने क्षेत्र में नजर ही नहीं आते. जब तक सीमांचल को संवैधानिक दर्जा नहीं मिलेगा, तब का यहां का विकास नहीं होगा.

मुस्लिमों को मिली सबसे कम नौकरी- ओवैसी

बिहार में जातीय गणना की गई, जिसमें मुस्लिम 17 फीसदी हैं, लेकिन सबसे कम नौकरी मुस्लिमों को मिली. यादवों और ब्राह्मणों को सबसे ज्यादा नौकरियां मिलीं, जबकि उनकी आबादी मुस्लिमों से कम है. ऐसा मुस्लिमों के साथ क्यों किया गया, इसका जवाब नीतीश, तेजस्वी और मोदी दें. आपको बता दें कि सीमांचल के तीन जिले पूर्णिया, कटिहार और किशनगंज में दूसरे चरण का मतदान होना है यानी 26 अप्रैल को. दूसरे चरण में एआईएमआईएम सिर्फ किशनगंज से चुनाव लड़ रही है. एनडीए से इस सीट से जेडीयू प्रत्याशी मास्टर मुजाहिद आलम हैं और महागठबंधन से कांग्रेस प्रत्याशी मोहम्मद जावेद हैं, जो वहां से मौजूदा सांसद भी हैं.