logo-image

Bihar Assembly Monsoon Session: सदन की कार्यवाही शुरू होते ही बीजेपी का जोरदार हंगामा, BJP विधायक को किया गया मार्शल आउट

बीजेपी विधायक जीवेश मिश्रा और बीजेपी विधायक कुमार शैलेंद्र को मार्शल आउट कर दिया गया. बता दें कि बीजेपी विधायक बेल में पहुंच गए थे और कुर्सी उठा कर विरोध करना शुरू कर दिया था. जिसके बाद विधानसभा अध्य्क्ष ने बीजेपी विधायक को बेल से निकालने का मार्शल आउट का आदेश दे दिया.

Updated on: 13 Jul 2023, 11:50 AM

highlights

  •  सदन की कार्यवाही हंगामें की भेंट चढ़ गया
  • बीजेपी ने हंगामा करना कर दिया शुरू 
  •  दो विधायकों को कर दिया गया मार्शल आउट 
  • मार्शल ने विधायकों को घसीटते हुए निकाला बाहर 

Patna:

बिहार विधानमंडल मानसून सत्र का चौथा दिन है. चौथे दिन भी सदन की कार्यवाही हंगामें की भेंट चढ़ गया. सदन की कार्यवाही शुरू होते ही बीजेपी ने हंगामा करना शुरू कर दिया. सबसे पहले नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिंह ने सरकार पर हमला करना शुरू कर दिया, लेकिन स्पीकर ने उन्हें अपने विधायकों को संभालने के लिए कहा और ये कहा गया कि पहले उन्हें अपने स्थान पर बैठाई तब ही आपको बोलने की अनुमति दी जाएगी. ये सुनते भी बीजेपी विधायकों ने हंगामा करना शुरू कर दिया. जिसके बाद दो विधायकों को मार्शल आउट कर दिया गया. 

यह भी पढ़ें : Bihar Politics: बीजेपी ने सरकार को घेरने की कर ली तैयारी, आज निकालेगी विधानसभा मार्च

 मार्शल आउट का दिया गया आदेश 

बीजेपी विधायक जीवेश मिश्रा और बीजेपी विधायक कुमार शैलेंद्र को मार्शल आउट कर दिया गया. बता दें कि बीजेपी विधायक बेल में पहुंच गए थे और कुर्सी उठा कर विरोध करना शुरू कर दिया था. जिसके बाद विधानसभा अध्य्क्ष ने बीजेपी विधायक को बेल से निकालने का मार्शल आउट का आदेश दे दिया. आप तस्वीरों में देख सकते हैं कि कैसे बीजेपी विधायक जीवेश मिश्रा और कुमार शैलेन्द्र  को मार्शल ने घसीटते हुए बाहर निकाला है. जिसके बाद सदन में बीजेपी विधायकों ने कुर्सी पर चढ़कर नारेबाजी करना शुरू कर दिया. आपको बता दें कि सदन में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार मौजूद हैं, लेकिन डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव अब तक नहीं आये हैं.