logo-image

बिहार में गिरा एक और निर्माणाधीन पुल, लोगों ने सरकार की कार्यशैली पर उठाए सवाल

बिहार का भ्रष्टाचार से बड़ा ही गहरा नाता रहा है. जिसका उदाहरण हमे हर दिन देखने को मिल जाता है. अभी भागलपुर में गंगा नदी पर बने निर्माणाधीन पुल गिरने का मामला ठंडा भी नहीं हुआ कि एक बार फिर एक ऐसा ही मामला सामने आया है.

Updated on: 24 Jun 2023, 02:24 PM

highlights

  • किशनगंज जिले में पुल का पाया धंस गया
  • पुल बनने से पहले ही गिर जा रहा है
  • स्थानीय लोगों ने सरकार की कार्यशैली पर उठाए सवाल

Kishanganj:

बिहार का भ्रष्टाचार से बड़ा ही गहरा नाता रहा है. जिसका उदाहरण हमे हर दिन देखने को मिल जाता है. अभी भागलपुर में गंगा नदी पर बने निर्माणाधीन पुल गिरने का मामला ठंडा भी नहीं हुआ कि एक बार फिर एक ऐसा ही मामला सामने आया है. किशनगंज जिले के मैची नदी पर बन रहे पुल का पाया धंस गया है. जिसने एक बार फिर बिहार सरकार पर बड़ा सवाल खड़ा किया है. लगातार ऐसे मामले निकलर सामने आ रहे हैं. पुल बनने से पहले ही गिर जा रहा है. जो ये बता रहा है कि भ्रष्टाचार अपनी चरम सीमा पर है. 

यह भी पढ़ें : Opposition Meeting: विपक्षी दलों की बैठक पर बीजेपी ने बोला हमला, कहा - देश तोरो एजेंडा वाले लोगों की थी बैठक

पुल का धंस गया एक पाया 

किशनगंज जिले के ठाकुरगंज NH 327 E के मैची नदी पर गोरी के पास बन रहे पुल का एक पाया धंस गया है. जहाजिया फंड के कंपनी द्वारा इस पुल निर्माण का कार्य वर्षों से चल रहा है. बताया जा रहा है कि इस बात का खुलासा तब हुआ जब पुल को देखने के लिए लोग इकट्ठा हुए तो उन्होंने पुल की हालत को देखा जिसके बाद वहां काम कर रहे मजदूरों से कंपनी का नाम पूछने लगे तो सब टालमटोल करने लग गए.
 
बनने से पहले ही टूट गया पुल 

स्थानीय लोगों ने कहा कि अभी तो पुल चालू भी नहीं हुआ है और उससे पहले ही पुल धंस गया. बनने से पहले ही पुल टूट गया जिससे भ्रष्टाचार की झलक नजर आ रही है. लोगों का कहना है कि अब ये देखना होगा कि सरकार कंपनी पर किस तरीके का कार्रवाई करती है और कब तक होती है.