logo-image

राहुल गांधी के बाद अब तेजस्वी की बारी, छत्तीसगढ़ में शिकायत दर्ज

राहुल गांधी के विवादित टिप्पणी करने के कारण उनकी सदस्यता चली गई है. उन्हें गुजरात कोर्ट ने दो साल की सजा भी सुनाई है और अब बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव को भी निशाना बनाया गया है. टिप्पणी के कारण उनको लेकर पुलिस को ज्ञापन सौंपा गया है

Updated on: 26 Mar 2023, 07:19 AM

highlights

  • गुजराती समाज को लेकर तेजस्वी ने की थी टिप्पणी 
  • छत्तीसगढ़ में एक शिकायत करवाई गई है दर्ज
  • सिर्फ गुजराती ही ठग हो सकते हैं - तेजस्वी यादव

Patna:

राहुल गांधी के विवादित टिप्पणी करने के कारण उनकी सदस्यता चली गई है. उन्हें गुजरात कोर्ट ने दो साल की सजा भी सुनाई है और अब बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव को भी निशाना बनाया गया है. उनके गुजराती समाज को लेकर किए गए टिप्पणी के कारण उनको लेकर पुलिस को ज्ञापन सौंपा गया है. साथ ही उनपर कार्रवाई की मांग की गई है. एक तरफ जहां कल सीबीआई ने उनसे घंटों पूछताछ की तो अब दूसरे तरफ उनकी मुसीबतें अब और भी बढ़ सकती है.  

थाना प्रभारी को सौंपा गया ज्ञापन

दरअसल तेजस्वी यादव के खिलाफ छत्तीसगढ़ में एक शिकायत दर्ज करवाई गई है. बताया जा रहा है कि तेजस्वी यादव ने गुजराती समाज को लेकर विवादित टिप्पणी की थी. जिसके विरोध में अब धमतरी एसपी के नाम कोतवाली थाना प्रभारी प्रणाली वैद्य को ज्ञापन सौंपा गया है. जिसमें उनपर कड़ी कार्रवाई की मांग की गई है. उनके इस बयान से गुजराती समाज भड़क उठा है. 

जाने क्या कहा था तेजस्वी ने 

जमीन के बदले नौकरी देने के मामले में लगातार सीबीआई के छापे से तेजस्वी परेशान होते दिख रहे हैं और केंद्र सरकार पर हमला बोल रहे हैं. इन सब चीजों के लिए वो केंद्र सरकार को ही दोषी ठहरा रहे हैं. लगातार पीएम नरेंद्र मोदी पर हमला भी कर रहे हैं और इसी क्रम में उन्होंने कहा था कि हमारे देश में दो ठग हैं. आज हमारे देश की हालात पर ध्यान दिया जाए तो सिर्फ गुजराती ही ठग हो सकते हैं और इसलिए जांच एजेंसियों को उनसे डील करते वक्त जरा सावधान रहना चाहिए कहीं वो भी इसका शिकार ना हो जाए. 

यह भी पढ़ें : Land for Job Scam: CBI पूछताछ के बाद बोले तेजस्वी-'कोई घोटाला हुआ ही नहीं'

गुजरात के लोग हुए हैं आहत 

गुजराती समाज छत्तीसगढ़ ने कहा कि तेजस्वी ने जो बयान दिया है वो बेहद ही निंदनीय है. उन्होंने अपने राजनीतिक फायदे के लिए इस तरह की भाषा का उपयोग किया है जो कि गलत है. उनके इस बयान से गुजराती समाज के साथ-साथ पूरे गुजरात के लोग आहत हुए हैं. वहीं, इस मामले में थाना प्रभारी प्रणाली वैद्य ने कहा कि गुजराती समाज छत्तीसगढ़ के तरफ से ज्ञापन दिया गया है. उच्च अधिकारियों के आदेश पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.