logo-image

Elon Musk: एलन मस्क खरीदेंगे अब क्रिस्टियानो रोनाल्डो की टीम, ट्वीट कर किया ऐलान

एलन मस्क ने ट्विटर पर फिर से एक बड़ा ऐलान किया है. इस बार उन्होंने एक फुटबॉल क्लब खरीदने का ऐलान किया है. दरअसल एलन मस्क ने ट्विटर पर कुछ राजनीतिक ट्वीट किए हैं और उसी में उन्होंने एक दूसरा ट्वीट कर फुटबॉल क्लब खरीदने का ऐलान किया.

Updated on: 17 Aug 2022, 10:04 AM

नई दिल्ली:

दुनिया के सबसे अमीर व्यक्ति (Worlds Richest Person) एलन मस्क (Elon Musk) ट्विटर (Twitter) पर काफी एक्टिव रहते हैं. कुछ वक्त पहले उन्होंने ट्विटर खरीदने की बात कही थी पर बात बन नहीं पाई. एलन मस्क ने ट्विटर पर फिर से एक बड़ा ऐलान किया है. इस बार उन्होंने एक फुटबॉल क्लब (Football Club) खरीदने का ऐलान किया है. दरअसल एलन मस्क ने ट्विटर पर कुछ राजनीतिक ट्वीट किए हैं और उसी में उन्होंने एक दूसरा ट्वीट कर फुटबॉल क्लब खरीदने का ऐलान किया. यह फुटबॉल क्लब कोई और नहीं है बल्कि इंग्लैंड के मैनचेस्टर यूनाईटेड (Manchester United) है, जिसमें पुर्तगाल (Portugal) के स्टार प्लेयर क्रिस्टियानो रोनाल्डो ( Cristiano Ronaldo) खेलते हैं.

हालांकि एलन मस्क ने सोशल मीडिया पर बस इसकी जानकारी दी है. इसे संबंधित कोई भी विस्तृत जानकारी उन्होंने शेयर नहीं की है. एलन मस्क ने एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने लिखा, 'मैं साफ कर दूं कि मैं रिपब्लिकन पार्टी और डेमोक्रेटिक पार्टी को बराबर मानता हूं.'

इसके बाद मास्क ने इसी कड़ी में एक और ट्वीट किया और लिखा, 'इसके अलावा मैं मैनचेस्टर यूनाइटेड खरीदने जा रहा हूं. आपका स्वागत है.'  उनके इस ट्वीट के बाद से लोगों के अलग-अलग तरह के रिएक्शन आने लगे. 

बतां दें कि एलन मास्क ट्विटर पर काफी एक्टिव रहते हैं और मजेदार ट्वीट करते रहते हैं. कई बार उनके ट्वीट से विवाद भी पैदा हो जाता है. एलन मास्क ने ट्वीट तो कर दिया कि वह मैनचेस्टर यूनाइटेड खरीद रहे हैं लेकिन इसके बारे में उन्होंने कुछ भी विस्तृत जानकारी नहीं दी. 

यह भी पढ़ें: फीफा ने किया भारतीय फुटबॉल महासंघ को निलंबित, महिला विश्व कप की मेजबानी भी छीनी!

दरअसल, इंग्लिश फुटबॉल क्लब मैनचेस्टर यूनाइटेड को अमेरिकी ग्लेजर फैमिली देख रही है. एलन मस्क के इस ट्वीट के बाद से ग्लेजर फैमिली का इसपर अब तक कोई रिएक्शन नहीं आया है. यह देखना अब दिलचस्प होगा कि क्या वाकई एलन मस्क मैनचेस्टर यूनाइटेड खरीदते हैं या नहीं खरीदते हैं.