logo-image

Women t-20 challenge : पहले मैच में सुपरनोवा ने ट्रेलब्लेजर्स ने दी मात

महिला टी-20 चैलेंज के पहले दिन सुपरनोवा और ट्रेलब्लेजर्स के बीच शानदार मैच हुआ. इस मैच में ट्रेलब्लेजर्स ने जीत दर्ज कर फाइनल का सफर आसान कर लिया. 

Updated on: 23 May 2022, 11:28 PM

दिल्ली:

Women t-20 challenge : महिला टी-20 चैलेंज में सोमवार को पहले मैच में ट्रेलब्लेजर्स को सुपरनोवा ने एकतरफा मैच में हरा दिया. इस मैच में सुपरनोवा ने पहले बल्लेबाजी की. सुपरनोवा की ओर से प्रिया पुनिया और डॉटिन ने पारी की शुरुआत की. पुनिया ने 22 रन बनाए, जबकि डॉटिन ने 32 रन की पारी खेली, तीसरे नंबर पर आईं हरलीन द्योल 35 रन बनाकर गईं. हरमन प्रीत कौर ने 37 रनों का योगदान दिया. सुएन लउ्उस 10 रन बना सकीं. अलाना किंग ने 5 रन बनाए. पूजा वस्त्रकर ने 14 और शोफी ने 5 रनों का योगदान दिया. मेघना सिंह 2 रन बनाकर आउट हुईं. चांदू शून्य पर पवेलियन लौटीं. तानिया भाटिया 1 रन बनाकर नाबाद रहीं. इस तरह सुपरनोवा ने पूरे 20 ओवर में 163 रन बनाए. 

इसे भी पढ़ें : IPL 2022: प्लेऑफ में नहीं पहुंची सनराइजर्स हैदराबाद, फिर भी उमरान मलिक को मिला इतना बड़ा इनाम 

164 का लक्ष्य पाने उतरी ट्रेल ब्लेजर्स की ओर से स्मृति मंधाना और हेले मैथ्यू ने पारी की शुरुआत की. दोनों ने तेजी से रनों की गति बढ़ाने की कोशिश की लेकिन पांचवें ओवर की अंतिम गेंद पर 39 के स्कोर पर ब्लेजर्स का पहला विकेट गिरा. मैथ्यू 18 रन बनाकर पवेलियन लौट गईं. इसके बाद 34 की पारी खेलकर कप्तान स्मृति मंधाना भी आउट हो गईं. जेमिमा 24 रन बनाकर आउट हुईं. इसके बाद कोई अन्य खिलाड़ी कुछ खास नहीं कर सका. सोफिया डंकले एक रन बनाकर आउट हो गईं. शर्मिन अख्तर शून्य पर बोल्ड हुईं. ऋचा घोष ने सिर्फ दो रन बनाए. अरुंधति रेड्डी और सलमा खातून शून्य पर पवेलियन लौट गईं. पूनम यादव ने सात रन बनाए. रेनुका सिंह 14 रन और राजेश्वरी गायकवाड़ 7 रन बनाकर नाबाद रहीं. इस तरह ट्रेलब्लेजर्स की टीम 20 ओवर में नौ विकेट के नुकसान पर 114 रन ही बना सकी. सुपरनोवा ने पहले मैच में 49 रनों से जीत दर्ज की. अब मंगलवार को सुपरनोवा और वेलोसिटी के बीच मैच है.