logo-image
लोकसभा चुनाव

IPL 2024 : 'हर्षल पटेल पर Copyright लगाना है...', जानें युजवेंद्र चहल ने Elon Musk से क्यों की ये मांग

Yuzvendra Chahal : आईपीएल 2024 के बीच राजस्थान रॉयल्स के स्टार स्पिनर युजवेंद्र चहल ने एक्स के मालिक एलन मस्क से पंजाब के गेंदबाज हर्षल पटेल को लेकर कॉपीराइट की मांग कर दी. आइए जानते हैं पूरा माजरा.

Updated on: 02 May 2024, 01:07 PM

नई दिल्ली:

Yuzvendra Chahal Copyright : आईपीएल 2024 में राजस्थान रॉयल्स के लिए खेल रहे स्पिनर युजवेंद्र चहल इस सीजन बेहद ही शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं. उन्हें शानदार बॉलिंग का इनाम टी20 वर्ल्ड कप 2024 में सिलेक्शन के रूप में मिला. चहल को टी20 विश्व कप के लिए टीम इंडिया में शामिल किया गया है, लेकिन इसी बीच राजस्थान रॉयसल्स के इस स्टार स्पिनर ने Copyright Claim की मांग कर दी. चहल ने एक्स के मालिक एलन मस्क से एक अनोखा गुहार लगाई है. चलिए जानते हैं कि आखिर चहल ने क्यों ये मांग की है. 

दरअसल आईपीएल 2024 का 49वा मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और पंजाब किंग्स के बीच खेला गया है. इस मैच के दौरान पंजाब के तेज गेंदबाज हर्षल पटेल ने युजवेंद्र चहल का स्टाइल कॉपी कर लिया था. मैच में एक कैच लेने के बाद हर्षल ने चहल ने सिग्नेचर स्टाइल में जश्न मनाया. बस फिर क्या था अपना स्टाइल कॉपी होता देख चहल ने X पर एक्स के ही मालिक से कॉपीराइट की मांग कर दी. 

Yuzvendra Chahal ने एक्स पर हर्षल पटेल की एक तस्वीर पोस्ट की, जिसमें पंजाब किंग्स के तेज गेंदबाज उसी अंदाज में मैदान पर बैठे नजर आ रहे हैं, जो चहल का सिग्नेचर स्टेप है. तस्वीर को पोस्ट करते हुए चहल ने लिखा, "डियर एलन मस्क पाजी, हर्षल भाई पर कॉपीराइट लगाना है." चहल की यह पोस्ट खूब वायरल हो रही है. फैंस इस पर अपने-अपने रिएक्शन दे रहे हैं.

पंजाब ने चेन्नई को हराया मुकाबला 

चेपॉक में खेले गए इस मैच में पंजाब किंग्स के कप्तान सैम करन ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी चेन्नई की टीम ने 6 विकेट पर रन 162 रन बनाए. सीएसके के लिए कप्तान ऋतुराज गायकवाड़ ने सबसे ज्यादा 62 रन बनाए. वहीं एमएस धोनी पहली बार इस सीजन आउट हुए और 14 रन बनाए. पंजाब के लिए हरप्रीत बराड़ और राहुल चाहर ने  2-2 विकेट चटकाए. रबाडा और अर्शदीप को 1-1 सफलता मिली. 

वहीं लक्ष्य का पीछा करते हुए पंजाब ने 17.5 ओवर में 3 विकेट पर जीत हासिल कर ली. पंजाब के लिए जॉनी बेयरस्टो ने सबसे बड़ी पारी खेलते हुए 30 गेंदों में 46 रन स्कोर किए, जिसमें 7 चौके और 1 छक्का शामिल रहा.

यह भी पढ़ें: Watch : 'मेरे से सिर्फ 3 साल बड़े हो...', रोहित शर्मा ने अमित मिश्रा के साथ उम्र को लेकर किया बहस, देखें मजेदार वीडियो