logo-image

WPL 2023: वीमेंस प्रीमियर लीग में RCB की पहली जीत, यूपी को 5 विकेट से हराया

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी यूपी की टीम की शुरुआत बेहद खराब रही. उनका टॉप ऑर्डर ताश की पत्ते की तरह बिखर गया. यूपी की टीम 19.3 ओवरों में ही 135 रनों पर सिमट गई. यूपी की टीम के लिए ग्रेस हैरिस ने सबसे ज्यादा 46 रन बनाई. आरसीबी के लिए एलिसे पेरी

Updated on: 15 Mar 2023, 10:51 PM

नई दिल्ली:

RCB vs UP Warriorz WPL 2023:  महिला प्रीमियर लीग (WPL) के मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने यूपी वारियर्स को 5 विकेट से हराया है. यह आरसीबी की इस टूर्नामेंट में पहली जीत है. इससे पहले आरसीबी ने लगातार चार मैच हारी है. आरसीबी ने टॉस जीतकर यूपी को पहले बल्लेबाजी करने का न्योता दिया. पहले बल्लेबाजी करते हुए यूपी की टीम 19.3 ओवरों में ही 135 रनों पर सिमट गई. जवाब में आरसीबी ने 18 ओवर में 5 विकेट गंवाकर मुकाबले को अपने नाम कर लिया. आरसीबी के लिए कनिका आहूजा ने सबसे ज्यादा 46 रन बनाई. वहीं रिचा घोष 23 गेंदों में 31रन बनाकर नाबाद रहीं. यूपी के लिए दिप्ति शर्मा ने 2 विकेट चटकाए.

लक्ष्य का पीछा करने उतरी आरसीबी की शुरुआत बेहद खराब रही. कप्तान स्मृति मंधाना बिना खाता खोले पवेलियन लौट गईं. इसके बाद आरसीबी को दूसरा झटका ग्रेस हैरिस ने ने दिया. उन्होंने सोफी डिवाइन को अपना शिकार बनाया. डिवाइन  6 गेंदों में 14 रन बनाकर आउट हुईं. वहीं एलिसे पेरी भी कुछ कमाल नहीं कर सकी. देविका ने उन्हें पवेलियन का रास्ता दिखाया. एलिसे पेरी 13 गेंदों में 10 रन बनाईं.

यह भी पढ़ें: IND vs AUS 1st ODI: पहले वनडे में हार्दिक पांड्या करेंगे अगुवाई, 10 साल बाद टीम इंडिया में इस प्लेयर की वापसी

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी यूपी की टीम की शुरुआत बेहद खराब रही. उनका टॉप ऑर्डर ताश की पत्ते की तरह बिखर गया. यूपी की टीम 19.3 ओवरों में ही 135 रनों पर सिमट गई. यूपी की टीम के लिए ग्रेस हैरिस ने सबसे ज्यादा 46 रन बनाई. इसके बाद दीप्ति शर्मा ने आरसीबी को चौथा झटका दिया. उन्होंने हीथर नाइट को कैच आउच करवाया. नाइट ने 21 गेंदों में 5 चौकों की मदद से 24 रन बनाईं.

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी यूपी की टीम की शुरुआत बेहद खराब रही. उनका टॉप ऑर्डर ताश की पत्ते की तरह बिखर गया. यूपी की टीम 19.3 ओवरों में ही 135 रनों पर सिमट गई. यूपी की टीम के लिए ग्रेस हैरिस ने सबसे ज्यादा 46 रन बनाई. आरसीबी के लिए एलिसे पेरी ने 3 विकेट चटकाए. सोफी डिवाइन और आशान शोबना ने 2-2 विकेट हासिल किए.

यह भी पढ़ें: Asia Cup 2023: पाकिस्तान या श्रीलंका में हो एशिया कप का आयोजन, पूर्व पाकिस्तानी दिग्गज का बयान