logo-image

MI vs RR IPL 2022 : आज का मुकाबला है कड़ा, यॉर्कर किंग और हिटर पर है नजर

MI vs RR IPL 2022 : आज का मुकाबला दोनों ही टीमों के लिए बेहद जरूरी होने वाला है. खासकर मुंबई इंडियंस के लिए क्योंकि मुंबई इंडियंस ने इस IPL की शुरुआत हार से की है. और जल्द ही रोहित शर्मा की टीम जीत की पटरी पर लौटना चाहेगी.

Updated on: 02 Apr 2022, 09:19 AM

नई दिल्ली :

MI vs RR IPL 2022 : आईपीएल 2022 की शुरुआत मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के लिए कुछ खास नहीं रही. टीम ने जहां पहला मैच गवा दिया और फिर उसके बाद जीत के लिए जोश अभी तक नहीं दिखाई दिया है. हालांकि आईपीएल (IPL) की शुरुआत में भविष्यवाणी करना थोड़ा गलत कदम है और वैसे भी मुंबई इंडियंस जानी भी इसी बात के लिए जाती है कि यह टीम हारते-हारते आईपीएल की बॉस बन जाती है. अगर आज के मुकाबले की बात करें तो आज मुंबई इंडियंस का सामना राजस्थान रॉयल्स से होगा. मुंबई इंडियंस की तरफ से जहां बुमराह (Bumrah) के ऊपर सभी की नजर होंगी वहीं राजस्थान रॉयल्स की तरफ से शिमरोन हेटमायर अपने बल्ले से सभी को चौकाएंगे.

यह भी पढ़ें - Deepak Chahar Update in IPL 2022 : दीपक चाहर पर बड़ी खबर, चेन्नई के फैंस होंगे खुश

शिमरोन हेटमायर की बात करें तो पिछले मैच में उन्होंने शानदार बल्लेबाजी की थी. चौके और छक्कों की मैच में उन्होंने बरसात ही कर दी थी. शिमरोन हेटमायर ने जहां 13 गेंदों में 32 रन बनाए थे वहीं फील्डिंग में भी अपने जौहर दिखाए थे.

यह भी पढ़ें - IPL 2022 : बादशाह हुए इस खिलाड़ी के दीवाने, बोले स्वागत है मेरे दोस्त

अगर बात बुमराह की करें तो बुमराह का पिछला मैच कुछ खास नहीं रहा था. लेकिन जिस कद का ये खिलाड़ी है, उस हिसाब से किसी भी मैच में यह तेज गेंदबाज धूम मचाने का माद्दा रखता है. अब बात करते हैं दोनों की आईपीएल करियर की. शिमरोन हेटमायर 32 ने आईपीएल के मैचों में 549 रन बनाए हैं. वहीं बुमराह ने 107 मैचों में 130 विकेट लिए हैं.

यह भी पढ़ें - IPL 2022 : ये खिलाड़ी नहीं है धोनी, सीखने की बहुत है जरूरत

आज का मुकाबला दोनों ही टीमों के लिए बेहद जरूरी होने वाला है. खासकर मुंबई इंडियंस के लिए क्योंकि मुंबई इंडियंस ने इस IPL की शुरुआत हार से की है. और जल्द ही रोहित शर्मा की टीम जीत की पटरी पर लौटना चाहेगी.