logo-image

SRH vs DC: दिल्ली ने जीता टॉस, सनराइजर्स हैदराबाद पहले करेगी गेंदबाजी

SRH vs DC: दिल्ली ने जीता टॉस, सनराइजर्स हैदराबाद पहले करेगी गेंदबाजी

Updated on: 24 Apr 2023, 07:12 PM

नई दिल्ली:

Sunrisers Hyderabad vs Delhi Capitals Live Update: आईपीएल 2023 में आज (24 अप्रैल) सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) और दिल्ली कैपिटल्स (DC) के बीच हैदराबाद के राजीव गांधी स्टेडियम मुकाबला खेला जा रहा है. दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान डेविड वॉर्नर ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है. इस मुकाबले में हैदराबाद की टीम पहले गेंदबाजी करने उतरेगी. हैदराबाद ने पिछले दो मैचों में लगातार हार का सामना किया है. जबकि दिल्ली ने पिछले मैच में कोलकाता को हराया था. अब दिल्ली की नजरें जीत के सिलसिले को बरकरार रखने पर होंगी. वहीं सनराइजर्स भी जीत के साथ वापसी करना चाहेगी. 

यह भी पढ़ें: Sachin Tendulkar Birthday: वो 13 सिक्के जिसने सचिन को बनाया क्रिकेट का 'भगवान', दिलचस्प है इसका किस्सा

आईपीएल 2023 में सनराइजर्स हैदराबाद का भी अब तक बेहद खराब प्रदर्शन रहा है. एडिन मार्करम की अगुवाई वाली हैदराबाद की टीम 6 में से सिर्फ 2 मैच में ही जीत दर्ज की है और प्वाइंट टेबल में 9वें नंबर पर है. वहीं डेविड वॉर्नर की टीम दिल्‍ली कैपिटल्‍स प्वाइंट टेबल में दसवें नंबर पर है. दिल्ली को 6 में से सिर्फ एक मैच में जीत मिली है. ऐसे में दिल्ली कैपिटल्स को प्लेऑफ की रेस में बने रहने के लिए अपने सारे मैच जीतने होंगे. 

सनराइजर्स हैदराबाद और दिल्ली कैपिटल्स की प्लेइंग इलेवन

दिल्ली कैपिटल्स की प्लेइंग इलेवन : डेविड वॉर्नर (कप्तान), फिलिप साल्ट (विकेटकीपर), मिशेल मार्श, मनीष पांडे, सरफराज खान, अक्षर पटेल, अमन हकीम खान, रिपल पटेल, एनरिच नार्जे, कुलदीप यादव, इशांत शर्मा.

सनराइजर्स हैदराबाद की प्लेइंग इलेवन : अभिषेक शर्मा, हैरी ब्रूक, एडिन मार्करम (कप्तान), मयंक अग्रवाल, हेनरिक क्लासेन (विकेटकीपर), मार्को जानसन, वाशिंगटन सुंदर, मयंक मारकंडे, भुवनेश्वर कुमार, टी नटराजन, उमरान मलिक.

यह भी पढ़ें: IPL 2023 Points Table: इस टीम का प्लेऑफ खेलना तय! इनकी बढ़ी मुसीबतें