logo-image

SRH vs CSK : हैदराबाद और चेन्नई की ये हो सकती है प्लेइंग11, जानें कैसी होगी राजीव गांधी स्टेडियम की पिच

DC vs CSK Playing 11 : हैदराबाद और चेन्नई के के बीच आईपीएल 2024 का 17वां मैच आज राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में में खेला जाएगा. चलिए जानते हैं कि इस मैच में दोनों टीमें किस प्लेइंग11 के साथ उतरेंगी.

Updated on: 05 Apr 2024, 04:03 PM

नई दिल्ली:

SRH vs CSK Dream 11 Prediction: आईपीएल 2024 का 18वां मैच आज सनराइजर्स हैदराबाद और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला जाएगा. दोनों टीमें हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में आमने-सामने होगी. वहीं हैदराबाद और चेन्नई की टीम अपना पिछला मैच हार कर आ रही है. ऐसे में दोनों टीमों के बीच हाईवोल्टेज वाला मुकाबला देखने को मिल सकता है. सनराइजर्स हैदराबाद को अपने पिछले मैच में गुजरात टाइटंस के खिलाफ 7 विकेट से हार का सामना करना पड़ा. वहीं चेन्नई सुपर किंग्स को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ 20 रनों से हार का सामना करना पड़ा था. 

मुस्तफिजुर रहमान की जगह कौन खेलेगा?

सीएसके के लिए इस मैच में धोनी ने 16 गेंदों में 37 रनों की तूफानी पारी खेली थी. इस मैच में भी फैंस माही का मारने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. वहीं चेन्नई सुपरकिंग्स गेंदबाज मुस्तफिजुर रहमान अगले कुछ मैच नहीं खेल पाएंगे. वे निजी कारण के चलते अपने घर बांग्लादेश लौट गए हैं. उम्मीद है कि वह जल्द ही वापसी करेंगे. इस बीच सवाल यही होगा कि रहमान की जगह प्लेइंग11 किस खिलाड़ी को मौका मौका. उम्मीद है कि मथीसा पथिराना को प्लेइंग11 में जगह मिल सकती है. वहीं शिवम दुबे को भी इम्पैक्ट प्लेयर के तौर पर खेलते नजर आ सकते हैं.

उमरान मलिक को मिल सकता है मौका

सनराइजर्स हैदराबाद की बात करें तो आज के मैच में संभावना जताई जा रही है कि उमरान मलिक को प्लेइंग11 में मौका दिया जा सकता है. जिस तरह से LSG के लिए मयंक यादव ने अपने पेस और स्पीड से विरोधी टीम के बल्लेबाजों को धूल चटाई तो उमरान को भी टीम में लिया जा सकता है. इस सीजन उन्हें एक ही मैच में मौका मिला और वह एक ही ओवर डाले थे. टीम मयंक अग्रवाल और अभिषेक शर्मा में से किसी एक तो इम्पैक्ट प्लेयर के तौर खिलाया जा सकता है.

कैसी रहेगी हैदराबाद की पिच?

सनराइजर्स हैदराबाद और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच हाईवोल्टेज मुकाबला हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा. यदि इस मैदान की पिच की बात करें, तो राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम अपने फ्लैट विकेट्स के लिए मशहूर है. यहां बल्लेबाजों को काफी मदद मिलती है. जैसे-जैसे गेम आगे बढ़ता है, यहां स्पिनर्स को भी मदद मिलती है. वहीं हैदराबाद में चेज करने वाली टीमों को ज्यादा सफलता मिली है. 

हैदराबाद और चेन्नई की संभावित प्लेइंग11:

SRH की संभावित प्लेइंग11 : मयंक अग्रवाल, ट्रैविस हेड, अभिषेक शर्मा, एडेन मार्कराम, हेनरिक क्लासेन (विकेटकीपर), अब्दुल समद, शाहबाज अहमद, पैट कमिंस (कप्तान), भुवनेश्वर कुमार, मयंक मारकंडे, जयदेव उनादकट.

CSK की संभावित प्लेइंग11: रुतुराज गायकवाड़ (कप्तान), रचिन रवींद्र, अजिंक्य रहाणे, शिवन दूबे, रवींद्र जडेजा, समीर रिजवी, एमएस धोनी (विकेटकीपर), दीपक चाहर, तुषार देशपांडे, मथीशा पथिराना, महीश तीक्षणा.