logo-image

RR vs MI : बीच मैदान पर रोहित शर्मा को KISS करने पहुंचे राजस्थान के कोच, चौंक गए हिटमैन, Video वायरल

RR vs MI : राजस्थान रॉयल्स और मुंबई इंडियंस के बीच आईपीएल का 38वां मुकाबला आज शाम 7:30 बजे से जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में खेला जाएगा. दोनों टीमें इस मैच के लिए पूरी तरह से तैयार हैं.

Updated on: 22 Apr 2024, 04:02 PM

नई दिल्ली:

Rajasthan Royals vs Mumbai indians IPL 2024 : राजस्थान रॉयल्स और मुंबई इंडियंस की टीम आईपीएल 2024 के 38वें मैच में भिड़ेंगी. दोनों टीमें 22 अप्रैल को जयपुर के सवाई मानसिंह क्रिकेट स्टेडियम में आमने-सामने होंगी. मैच से पहले राजस्थान रॉयल्स और मुंबई इंडियंस की टीमों ने जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में जमकर प्रैक्टिस की है. इस दौरान राजस्थान रॉयल्स के बॉलिंग कोच शेन बॉन्ड और मुंबई इंडियंस के पूर्व कप्तान रोहित शर्मा का एक मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

राजस्थान रॉयल्स के बॉलिंग कोच शेन बॉन्ड ने जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में प्रैक्टिस सेशन के दौरान मुंबई इंडियंस के पूर्व कप्तान Rohit Sharma को किस करने की कोशिश की. मुंबई इंडियंस उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. Mumbai Indians ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'कुछ बंधन अनमोल हैं.' वीडियो में शेन बॉन्ड चुपके से रोहित शर्मा के पास आते हैं और उनके गाल पर किस करने की कोशिश करते हैं. जिसके बाद रोहित चौंक जाते हैं. फिर दोनों हंसने लगते हैं. पास में खड़े रविचंद्रन अश्विन की भी हंसी छूट जाती है. रोहित शर्मा और शेन बॉन्ड के वीडियो पर फैंस जमकर रिएक्शन्स दे रहे हैं. 

राजस्थान और मुंबई में होगी कड़ी टक्कर

राजस्थान की टीम इस सीजन 7 में से 6 मैच जीतकर प्वाइंट्स टेबल में टॉप पर काबिज है. वहीं मुंबई की टीम भी 7 में से 3 मैच जीतकर प्वाइंट टेबल में 6वें नंबर पर है. इसी सीजन राजस्थान रॉयल्स ने मुंबई इंडियंस को 6 विकेट से हराया था. हार्दिक पांड्या की अगुवाई वाली मुंबई इंडियंस ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 9 विकेट पर 125 रन ही बनाए थे. जवाब में राजस्थान रॉयल्स ने सिर्फ 4 विकेट पर 15.3 ओवर में टारगेट को आसानी से हासिल कर लिया था. इस मैच को जीतकर मुंबई राजस्थान से पिछले हार का बदला लेना चाहेगी. 

हालांकि मुंबई इंडियंस के लिए यह आसान नहीं होने वाला है. जयपुर में राजस्थान का दबदवा रहा है. यहां दोनों टीमों के बीच 7 मैच हुए हैं, जिसमें राजस्थान ने पांच और मुंबई को सिर्फ दो मैचों में जीत हासिल की है. मुंबई इंडियंस ने 12 साल पहले आखिरी बार राजस्थान को उसके घर में हराया था.