logo-image
लोकसभा चुनाव

Watch : कोलकाता की गर्मी में शाहरुख खान का हुआ बुरा हाल, Video Viral

KKR vs DC: सोशल मीडिया पर कोलकाता नाइट राइडर्स के मालिक शाहरुख खान का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कोलकाता की गर्मी में शाहरुख खान काफी परेशान नजर आ रहे हैं.

Updated on: 29 Apr 2024, 04:15 PM

नई दिल्ली:

Shahrukh Khan Viral Video : आईपीएल 2024 में आज कोलकाता नाइट राइडर्स और दिल्ली कैपिटल्स की भिड़ंत है. दोनों टीमें कोलकाता के ईडेन गार्डेन्स में आमने-सामने होगी. यह मैच भारतीय समयनुसार मुकाबला शाम 7.30 बजे शुरू होगा. बहरहाल, इससे पहले सोशल मीडिया पर कोलकाता नाइट राइडर्स के मालिक शाहरुख खान का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. दरअसल, कोलकाता की गर्मी में शाहरुख खान का हाल बेहाल नजर आ रहा है. सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में किंग खान को बार-बार अपना चेहरा पोंछते और पानी पीते देखा जा सकता है.

शाहरुख खान का वीडियो हुआ वायरल

बहरहाल, सोशल मीडिया पर शाहरुख खान का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में शाहरुख बार-बार कपड़े से अपना मुंह और हाथ पोछते नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया यूजर्स लगातार कमेंट्स कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बता दें कि आईपीएल में शाहरुख खान अपनी टीम केकेआर ज्यादातर मैच देखने जाते हैं. वहीं आज कोलकाता नाइट राइडर्स और दिल्ली कैपिटल्स की भिड़ंत है. लिहाजा, शाहरुख खान ईडेन गार्डेन्स पहुंच चुके हैं, लेकिन गर्मी ने हाल बेहाल कर रखा है.

 प्वॉइंट्स टेबल में कहां है केकेआर

इस सीजन केकेआर का प्रदर्शन अच्छा रहा है. केकेआर की टीम 8 मैच में से 5 मैच जीतकर प्वाइंट्स टेबल में दूसरे नंबर पर है. जबकि दिल्ली की टीम 10 में से 5 मैच जीतकर 5वें नंबर पर है. दोनों टीमें के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिल सकती है. दोनों टीमों इस सीजन में एक बार आमने-सामने हो चुकी हैं. कोलकाता ने इस मैच में 106 रनों से जीत दर्ज की थी. कोलकाता नाइट राइडर्स ने 20 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 272 रन बनाए थे. इसके जवाब में दिल्ली कैपिटल्स 166 रनों पर ऑल आउट हो गई थी.

यह भी पढ़ें: MS Dhoni : धोनी के चक्कर में फैन ने कर लिया गर्लफ्रेंड से ब्रेकअप, कारण जाकर उड़ जाएंगे आपके होश

यह भी पढ़ें: T20 World Cup 2024 : पंत-राहुल नहीं बल्कि संजू सैमसन हैं टीम इंडिया की पहली पसंद, रिपोर्ट्स में खुलासा

यह भी पढ़ें: T20 World Cup 2024 : IPL के बीच टी20 वर्ल्ड कप के लिए अमेरिका रवाना होगी टीम इंडिया, सामने आया बड़ा अपडेट