logo-image

VIDEO : 'आपकी कसम खाता हूं...', रिंकू सिंह ने तोड़ दिया विराट का बल्ला, फिर भड़क गए किंग कोहली

KKR vs RCB : कोलकाता नाइट राइडर्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच खेले जाने वाले मैच से पहले रिंकू सिंह और विराट कोहली का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

Updated on: 21 Apr 2024, 02:08 PM

नई दिल्ली:

KKR vs RCB : कोलकाता नाइट राइडर्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच आईपीएल का 36वां मुकाबला ईडन गार्डेन्स खेला जाएगा. इस मुकाबले के लिए दोनों टीमें पूरी तरह से तैयार है. केकेआर की टीम शानदार फॉर्म में हैं 6 में से 4 मैच जीतकर प्वाइंट्स टेबल में दूसरे नंबर पर काबिज है. वहीं दूसरी ओर रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की टीम 7 में से सिर्फ एक मैच में जी हासिल की है और प्वाइंट्स टेबल में सबसे नीचले यानी 10वें नंबर पर मौजूद है. ऐसे में अब RCB को अब यहां से प्लेऑफ की रेस में बने रहने के लिए अपने बाकी बचे सभी मुकाबलों में जीत हासिल करना होगा. ऐसे में फैंस को एक रोमांचक मुकाबले की उम्मीद है. इसी बीच इस मुकाबले से पहले विराट कोहली और रिंकू सिंह का एक खास वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

रिंकू सिंह ने तोड़ दिया कोहली का बल्ला

विराट कोहली (Virat Kohli) से बैट गिफ्ट में मिलना हर युवा खिलाड़ी का सपना होता है. कोहली ने इसी सीजन केकेआर के बल्लेबाज रिंकू सिंह (Rinku Singh) को एक बैट दिया था. इसके बाद रिंकू सिंह ने उस बल्ले को तोड़ दिया. जिसके बाद रिंकू ने KKR vs RCB के बीच खेले जाने वाले मैच से पहले विराट को इस बारे में बताया और कोहली इस बात से नाराज हो गए. रिंकू ने विराट कोहली से नए बल्ले की मांग की और विराट ने उसके बाद गजब का रिएक्शन दिया. उनका यह रिएक्शन सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

विराट कोहली से मांगी नई बैट

रिंकू सिंह ने विराट कोहली से बात करते हुए उन्हें बताया कि आपका बैट स्पिनर को खेलते हुए टूट गया. इसपर कोहली भड़क गए और गुस्से में कहा कि स्पिनर पर तोड़ दिया तूने. फिर कोहली ने रिंकू से पूछा कि बैट कहां से टूटा. इसपर रिंकू ने कहा कि नीचे से पूरा फट गया. विराट ने फिर कहा कि, तो फिर मैं क्या करूं. रिंकू ने विराट से कहा कि, कुछ नहीं, मैं बस बता रहा था. फिर Virat Kohli ने कहा कि कोई नहीं बता दिया तूने बढ़िया है. 

इस दौरान जब रिंकू जब विराट कोहली के दोनों बल्लों को टेस्ट कर रहे थे तब किंग कोहली ने कहा कि बेकार बैट है यार. इसके बाद रिंकू ने विराट से बैट मांगते हुए कहा तो आप भेज रहे हो न? इसपर विराट ने कहा किसको भेज रहे? फिर रिंकू ने उन्हें दोनों बैट दे दिए और कहा लो यार रख लो. विराट कोहली ने इसके बाद कहा कि एक मैच पहले ले गया तू बैट. 2 मैच में मैं तूझे 2 बैट दूं? तेरी वजह से न मेरी बाद में जो हालत होती है न. रिंकू ने विराट को कहा कि मैं कसम खाता हूं आज के बाद बैट नहीं तोड़ूंगा. इस वीडियो KKR ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसे फैंस खूब पसंद कर रहे हैं.