logo-image

IPL 2023 : हार्दिक के लिए दो खिलाड़ी कर सकते हैं कमाल, पहले मुकाबले में जीत सकती है गुजरात

IPL 2023 : चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच मुकाबले से आईपीएल 2023 की शुरुआत हो जाएगी.

Updated on: 22 Mar 2023, 10:43 AM

नई दिल्ली:

IPL 2023 : चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच मुकाबले से आईपीएल 2023 की शुरुआत हो जाएगी. 31 मार्च को ये मैच खेला जाने वाला है. यानी अब केवल 8 दिन बचे हैं भारत के त्यौहार को शुरू होने में. एक तरफ कप्तान महेंद्र सिंह धोनी हैं दूसरी तरफ हैं कप्तान हार्दिक पांड्या. देखने वाली बात होती है कि दोनों में से कौन जीत के साथ अपनी आईपीएल के सफर की शुरुआत करता है. जीत उसी टीम को मिलेगी जिसके खिलाड़ी 100 फीसदी से ज्यादा खेल दिखाएंगे. इसकी एक वजह भी है कि दोनों ही टीमें धाकड़ टीमें कहलाती हैं. आज हम आपको हार्दिक पांड्या के उन दो खिलाड़ियों के बारे में बताते हैं जो टीम की जीत में अपना अहम योगदान दे सकते हैं.

हार्दिक पांड्या

टीम की जीत की बात हो और उसमें कप्तान साहब का नाम ना हो ऐसा भला हो कैसे सकता है. हार्दिक पांड्या जिस तरह की फॉर्म में अभी चल रहे हैं उसको देख कर तो ऐसा लगता है कि वह किसी भी फॉर्मेट पर खिला दीजिए, उसमें रन बनाकर आपको दिखा देंगे. इसलिए इस सीजन गुजरात टाइटंस की उम्मीद पूरी तरह से हार्दिक पांड्या के ही कंधों पर होगी. क्या हार्दिक अपनी फॉर्म को आगे ले जा पाते हैं या फिर नहीं, यह तो खैर समय ही बताएगा.

राशिद खान

राशिद खान वह नाम है जिस पर उनकी टीम आंख मूंद कर भरोसा करती है. और वही विपक्षी टीम हर एक बॉल से घबराती है. राशिद जब भी गेंदबाजी के लिए आते हैं तो ऐसा लगता है कि विकेट निकालकर ही जाएंगे. यही भरोसा इस सीजन में भी देखने को मिलेगा. ना सिर्फ गेंदबाजी बल्कि अपनी तेज बल्लेबाजी के लिए भी राशिद खान जाने जाते हैं. ओपनिंग से लेकर निचले क्रम तक कहीं भी राशिद खान को उतारा जा सकता है. इसलिए राशिद खान दूसरे नंबर के गुजरात टाइटंस के लिए अहम खिलाड़ी हैं.