logo-image

IPL 2024 के बीच DC के बल्लेबाज पृथ्वी शॉ की बढ़ी मुश्किलें, हरकत में आई पुलिस, जानें क्या है पूरा मामला

Prithvi Shaw Controversy: सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर सपना गिल के शिकायत पर कोर्ट ने पुलिस को जांच करने के आदेश दिया है. सपना गिल ने पृथ्वी शॉ पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया था.

Updated on: 04 Apr 2024, 02:28 PM

नई दिल्ली:

Sapna Gill-Prithvi Shaw Controversy: दिल्ली कैपिटल्स के बल्लेबाज पृथ्वी शॉ की मुश्किलें लगातार बढ़ती नजर आ रही है. अब IPL 2024 के बीच पिछले साल का विवाद फिर से सामने आ गया है. दरअसल, सपना गिल के शिकायत पर कोर्ट ने पुलिस को जांच करने के आदेश दिया है. बता दें कि सपना गिल ने पृथ्वी शॉ पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया था. मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट एस सी तायडे ने पुलिस को 19 जून तक जांच रिपोर्ट सौंपने का आदेश दिया है. हालांकि, कोर्ट ने पृथ्वी शॉ और अन्य के खिलाफ एफआईआर दर्ज नहीं करने के लिए पुलिस के खिलाफ कार्रवाई की गिल की दलील को खारिज कर दिया.

अंधेरी हवाई अड्डा थाने पहुंची सपना गिल

बता दें कि सपना गिल ने भारतीय क्रिकेटर पृथ्वी शॉ पर आरोप लगाया था कि उन्होंने अंधेरी में एक पब में उनके साथ छेड़खानी की थी. लेकिन शॉ ने इस आरोप को खारिज कर दिया था. इससे पहले फरवरी 2023 में पृथ्वी शॉ के साथ अन्य लोगों को हमले के आरोप में गिरफ्तार किया गया था. गिल फिलहाल जमानत पर है, जमानत मिलने के बाद वह शॉ, उनके दोस्त आशीष यादव और अन्य के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने अंधेरी हवाई अड्डा थाने पहुंची. बता दें कि सपना गिल चंडीगढ़ की रहने वाली हैं और पेशे से मॉडल, एक्ट्रेस और सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर हैं.

यह भी पढ़ें: GT vs PBKS Dream 11 Prediction : गुजरात और पंजाब के मैच में ये हो सकती है ड्रीम11 टीम, इन्हें चुने कप्तान

आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स को मिली शर्मनाक हार

वहीं, पृथ्वी शॉ आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेलते हैं. आईपीएल 2024 में पृथ्वी शॉ की टीम दिल्ली कैपिटल्स का खराब प्रदर्शन लगातार जारी है. दिल्ली की टीम 4 मैच खेल चुकी है और सिर्फ एक मैच में जीत हासिल हुई है. बुधवार को कोलकाता नाइट राइडर्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 106 रनों के बड़े अंतर से हराया. इस मुकाबले में बतौर ओपनर उतरे पृथ्वी शॉ का प्रदर्शन खराब रहा. पृथ्वी शॉ 10 गेंदों पर 7 रन बनाकर आउट हुए. जबकि दिल्ली कैपिटल्स की टीम 17.2 ओवर में महज 166 रनों पर सिमट गई.

यह भी पढ़ें: अगर आप चाहते थे कि Hardik Pandya..., रोहित को कप्तानी से हटाने पर भारतीय दिग्गज का बड़ा बयान