logo-image

PBKS vs SRH Dream11 Team: पंजाब और हैदराबाद के मैच में ये हो सकती है ड्रीम11 टीम, इन्हें चुने कप्तान

PBKS vs SRH Dream 11: पंजाब किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद आईपीएल का 23वां मैच आज चंडीगढ़ के महाराजा यादवेंद्र सिंह इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा. चलिए जानते हैं कि इस मैच में किन खिलाड़ियों को चुनकर आप अपना बेस्ट ड्रीम11 टीम बना सकते हैं.

Updated on: 09 Apr 2024, 03:46 PM

नई दिल्ली:

Punjab Kings vs Sunrisers Hyderabad Dream11 Team : आईपीएल 2024 का 23वां मैच पंजाब किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला जाएगा. दोनों टीमें चंडीगढ़ के महाराजा यादवेंद्र सिंह इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में आमने-सामने होगी. पंजाब किंग्स अब तक इस सीजन में 4 मुकाबले खेल चुकी है, जिसमें से 2 में जीत हासिल की है और दो मैचों में हार का सामना करना पड़ा है. वहीं हैदराबाद की टीम भी अबतक 4 मैच खेल चुकी है, जिसमें से 2 में ही जीती है और दो में हार मिली है. ऐसे में आज के मुकाबले में दोनों के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिल सकती है, तो चलिए जानते हैं LSG vs GT मैच में किन खिलाड़ियों को चुनकर आप अपना ड्रीम11 टीम बना सकते हैं.

कैसी होगी महाराजा यादविंदर सिंह स्टेडियम की पिच?

पंजाब और हैदराबाद के बीच यह मुकाबला पंजाब के महाराजा यादविंदर सिंह स्टेडियम में खेला जाएगा. इस पिच की बात करें तो यहां तेज गेंदबाजों का बोलबाला रहता है. वहीं इस पिच पर स्पिन गेंदबाज से ज्यादा तेज गेंदबाज का जलवा देखने को मिलता है. ऐसे में यहां टॉस जीतने वाली टीम पहले गेंदबाजी करती है, जिससे नमी का फायदा उठाया जा सके. बता दें ति पंजाब किंग्स की टीम ने यहां 56 मैच खेले, जिसमें से 30 मैचों में हासिल की है.

पंजाब और हैदराबाद की ड्रीम11 प्रैडिक्शन (PBKS vs SRH Dream11 Prediction)

कप्तान - ट्रैविस हेड

उपकप्तान - शिखर धवन

विकेटकीपर- हेनरिक क्लासेन

बल्लेबाज - अभिषेक शर्मा, एडन मार्करम, शशांक सिंह

ऑलराउंडर - सैम करन, शाहबाज अहमद

गेंदबाज - हर्षल पटेल, पैट कमिंस, कैगिसो रबाडा

पंजाब और हैदराबाद की संभावित प्लेइंग 11 

PBKS की संभावित प्लेइंग11 : शिखर धवन (कप्तान), जॉनी बेयरस्टो, प्रभसिमरन सिंह, सैम करन, जितेश शर्मा (विकेटकीपर), शशांक सिंह, लियाम लिविंगस्टोन/सिकंदर रजा, आशुतोष शर्मा, हरप्रीत बराड़, हर्षल पटेल, कैगिसो रबाडा.

इम्पैक्ट प्लेयर : अर्शदीप सिंह.

SRH की संभावित प्लेइंग11  : ट्रैविस हेड, अभिषेक शर्मा, एडन मार्करम, हेनरिक क्लासेन (विकेटकीपर), अब्दुल समद, मयंक अग्रवाल/नीतीश रेड्डी, शाहबाज अहमद, पैट कमिंस (कप्तान), भुवनेश्वर कुमार, टी नटराजन, मयंक मारकंडे.

इम्पैक्ट प्लेयर : जयदेव उनादकट.

PBKS vs SRH हेड टू हेड

पंजाब किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच आज तक 21 मुकाबले खेले गए हैं. इसमें 14 मुकाबले हैदराबाद ने जीते हैं और 7 मैचों में पंजाब ने बाजी मारी है. वैसे हेड टू हेड देखकर तो ऐसा लग रहा है कि हैदराबाद का पलड़ा भारी रहने वाला है. मगर, पंजाब को हल्के में नहीं लिया जा सकता, क्योंकि पंजाब अपने घर पर खेलने वाली है.