logo-image

SRH में कोई बदलाव नहीं, लखनऊ की टीम में इस खतरनाक खिलाड़ी को मौका

लखनऊ की टीम के लिये कप्तान केएल राहुल (KL Rahul) ने कहा कि हम भी पहले गेंदबाजी करने का ही फैसला किया है.

Updated on: 04 Apr 2022, 07:38 PM

मुंबई:

LSG vs SRH match : सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) और लखनऊ सुपर जाएंट्स (LSG) के बीच आईपीएल (IPL) के 15वें सीजन का 12वां मुकाबला खेला जा रहा है. इस मैच सनराइजर्स हैदराबाद ने टॉस (Toss) जीतकर बॉलिंग चुनी है. लखनऊ का यह तीसरा और हैदराबाद का दूसरा मुकाबला है. हैदराबाद की टीम को पहले मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था.  वहीं, लखनऊ को पहले मैच में गुजरात टाइटन्स से हार मिली थी और दूसरे मैच में उसने चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) को हराया था. सनराइजर्स हैदराबाद टीम के बल्लेबाजों और गेंदबाजों ने पहले मुकाबले में निराश किया था. बल्लेबाजी में एडेन मार्कराम और वॉशिंगटन सुंदर को छोड़कर कोई नहीं चला था. हैदराबाद के पास वापसी के लिए एक शानदार टीम है. जैसा कि अनुमान था कि वह अंतिम एकादश में बिना किसी बदलाव के उतरेगी. केन विलियमसन बिना बदलाव के लखनऊ के साथ उतरी है. 

यह भी पढ़ें: RCB के लिए बड़ा खतरा, क्या विराट के बाद मैक्सवेल भी शादी बाद हो जाएंगे फुस?

लखनऊ की टीम में होल्डर (Jason Holder) को मौका

लखनऊ की टीम के लिये कप्तान केएल राहुल (KL Rahul) ने कहा कि हम भी पहले गेंदबाजी करने का ही फैसला किया है.  सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने इस मैच के लिये अपनी प्लेइंग 11 में कोई बदलाव नहीं किया है तो वहीं पर लखनऊ सुपरजाएंटस की टीम एक बदलाव के साथ उतरी है. लखनऊ सुपरजाएंटस की टीम ने आज के मैच में दुष्मंता चमीरा की जगह जेसन होल्डर (Jason Holder) को डेब्यू करने का मौका देते हुए प्लेइंग 11 में शामिल किया है. 

लखनऊ सुपर जायंट्स (प्लेइंग इलेवन):
केएल राहुल (कप्तान), क्विंटन डिकॉक (विकेटकीपर), मनीष पांडे, इविन लुईस, दीपक हुड्डा, आयुष बदोनी, क्रुणाल पांड्या, जेसन होल्डर, एंड्रयू टाय, रवि बिश्नोई, आवेश खान.

सनराइजर्स हैदराबाद (प्लेइंग इलेवन): 
केन विलियमसन (कप्तान), अभिषेक शर्मा, राहुल त्रिपाठी, निकोलस पूरन (विकेटकीपर), एडेन मार्करम, अब्दुल समद, रोमारियो शेफर्ड, वॉशिंगटन सुंदर, भुवनेश्वर कुमार, टी. नटराजन, उमरान मलिक.