logo-image

MS Dhoni ने सर्जरी कराने का किया फैसला, CSK CEO काशी विश्वनाथन ने दी अपडेट

MS Dhoni Fitness Update : महेंद्र सिंह धोनी को आईपीएल 2023 में अपनी घुटने की चोट से जूझते देखा गया. हालांकि, इतनी तकलीफ के बाद भी उन्होंने मैदान पर अपना 100% दिया. मगर, अब CSK CEO ने बताया है कि माही फिट होने के लिए सर्जरी करवाने वाले हैं.

Updated on: 01 Jun 2023, 11:40 AM

नई दिल्ली:

MS Dhoni Fitness Update : IPL 2023 में चेन्नई सुपर किंग्स को चैंपियन बनाने के बाद एमएस धोनी (MS Dhoni) ने अगले सीजन के लिए तैयारी शुरू कर दी है. खिताबी जीत के बाद माही ने ऐलान कर दिया था कि वह अगले सीजन भी खेलना चाहते हैं, लेकिन इसके लिए उनके शरीर को साथ देना होगा. ऐसे में IPL 2023 में घुटने की चोट से परेशान रहे एमएस धोनी अब सर्जरी कराने को तैयार हैं. इसके लिए वह डॉक्टर से भी मिल चुके हैं. चेन्नई सुपर किंग्स के CEO काशी विश्वनाथन ने धोनी की सर्जरी को लेकर अपडेट दी है. 

MS Dhoni कराएंगे सर्जरी

आईपीएल 2023 में एमएस धोनी अपने बाएं घुटने की चोट से परेशान रहे. अब ऐसे में यदि एमएस को IPL 2024 में खेलना है, तो पूरी तरह फिट होना पड़ेगा. एक दिन पहले रिपोर्ट्स के माध्यम से खबर सामने आई थी कि माही अपनी घुटने की चोट के लिए मुंबई में डॉक्टर से मिलेंगे और वह सर्जरी करवा सकते हैं. मगर, अब CSK CEO काशी विश्वनाथ ने साफ कर दिया है कि जल्द ही एमएस सर्जरी से गुजरेंगे. काशी विश्वनाथ ने बताया, ''धोनी डॉक्टर से मिलने गए थे. उन्होंने सर्जरी का ऑप्शन सिलेक्ट किया है. अगले सीजन में पूरी तरह से फिट होने के लिए धोनी सर्जरी करवाएंगे.''

ये भी पढ़ें : FINAL में बैटिंग के लिए आने से पहले घुटनों पर पट्टी बांध रहे थे MS Dhoni, वीडियो कर देगा इमोशनल

अगले सीजन खेलने का किया है वादा

MS Dhoni 41 साल के हो चुके हैं, लेकिन उनकी चुस्ती अभी भी वैसी ही है, जैसी पहले थी. घुटने में चोट के बावजूद माही ने IPL 2023 के फाइनल मैच में चीते की रफ्तार से स्टंपिंग कर शुभमन गिल को पवेलियन का रास्ता दिखाया था. इतना ही नहीं ट्रॉफी जीतने के बाद एमएस ने रिटायरमेंट नहीं ली, बल्कि ऐलान कर दिया की वह अगले सीजन में भी खेलना चाहते हैं.

धोनी ने फाइनल जीतकर कहा, 'अगर कंडीशंस को देखें तो मेरे लिए रिटायरमेंट लेने का यह बेस्ट टाइम है. मेरे लिए ये कहना बहुत आसान है कि अब मैं विदा ले रहा हूं, लेकिन अगले 9 महीने तक कड़ी मेहनत करके लौटना और एक सीजन और खेलना कठिन है. इसके लिए मेरे शरीर को साथ देना होगा.'