logo-image

धोनी ने लिया IPL से संन्यास? CSK के लेटेस्ट VIDEO ने बढ़ाई फैंस की चिंता

CSK ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक वीडियो शेयर की है, जिसे देखकर फैंस की चिंता बढ़ गई है. इसके कैप्शन में लिखा- Oh Captain, My Captain. साथ ही एक इमोजी लगाई है, जिसमें खुशी के आंसू दिख रहे हैं.

Updated on: 14 Jun 2023, 11:03 AM

highlights

  • IPL 2023 में CSK को बनाया चैंपियन
  • MS Dhoni ने किया था अगले सीजन खेलने का वादा
  • CSK को 5 IPL ट्रॉफी जिता चुके हैं माही

नई दिल्ली:

IPL 2023 खत्म हो चुका है और महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने खिताबी जीत दर्ज की. इसके तुरंत बाद ही माही ने ऐलान कर दिया की आईपीएल 2024 भी खेलना चाहते हैं. मगर, अब चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक वीडियो शेयर की है, जिसे देखकर फैंस की चिंता बढ़ गई है. भले ही CSK ने कैप्शन में माही के रिटायरमेंट से रिलेटेड कुछ भी नहीं लिखा है, मगर लोगों को लग रहा है की कहीं वह अचानक संन्याय तो नहीं लेने वाले हैं. 

CSK ने शेयर किया वीडियो

जैसे ही MS Dhoni ने अपकमिंग आईपीएल सीजन को खेलने की इच्छा जताई, वैसे ही फैंस के बीच खुशी की लहर दौड़ गई थी. मगर, अब चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एमएस की एक ऐसी वीडियो शेयर की है, जिसे देखकर फैंस को लग रहा है की कहीं माही संन्यास तो नहीं लेने वाले हैं. दरअसल, इस वीडियो के कैप्शन में लिखा- Oh Captain, My Captain. साथ ही एक इमोजी लगाई है, जिसमें खुशी के आंसू दिख रहे हैं. इस वीडियो के शेयर होते ही कमेंट बॉक्स में फैंस के रिएक्शंस की बाढ़ आ गई. जहां कुछ लोग इस वीडियो का लुफ्त उठाते दिखे, तो कुछ को माही के रिटायरमेंट का डर सताने लगा. 

ये भी पढे़ं : 'जीतना है तो छोड़ना पड़ेगा IPL', शास्त्री के इस बयान ने मचा दी हलचल

MS Dhoni ने करा ली है सर्जरी

आईपीएल 2023 में MS Dhoni को घुटने की चोट से परेशान देखा गया था. लेकिन फिर भी उन्होंने हर मैच खेला और अपनी टीम को 5वीं बार चैंपियन बना दिया. खिताबी जीत दर्ज करने के बाद ही एमएस ने मुंबई के लिए उड़ान भरी और वहां अपने घुटने की सर्जरी करा ली है. माना जा रहा है की वह खुद को पूरी तरह फिट कर रहे हैं, ताकि वह अपकमिंग IPL सीजन में खेल सकें.