logo-image

IPL 2024: LSG को बड़ा झटका, इंजरी की वजह से आईपीएल 2024 से बाहर हुआ ये खिलाड़ी

IPL 2024: आईपीएल 2024 के बीच लखनऊ सुपर जायंट्स का एक बड़ा झटका लगा है. लखनऊ सुपर जायंट्स का एक स्टार तेज गेंदबाज पूरे सीजन से बाहर हो गया है.

Updated on: 03 Apr 2024, 04:39 PM

नई दिल्ली:

Lucknow Super Giants: आईपीएल 2024 का रोमांच जारी है. लीग में अब तक कुल 15 मुकाबले खेले जा चुके हैं. इसी बीच के बीच केएल राहुल की अगुवाई वाली लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम के लिए एक बुरी खबर सामने आई है. दरअसल टीम का ये युवा तेज गेंदबाज इंजरी के चलते इस पूरे सीजन से बाहर हो गया है. चोट के चलते इस खिलाड़ी ने आईपीएल 2024 में एक भी मैच नहीं खेला था और अब वह टीम से बाहर हो गया है. इस खिलाड़ी को लखनऊ सुपर जायंट्स ने मिनी ऑक्शन में 6.4 करोड़ रुपये में खरीदा था. 

IPL 2024 से बाहर हुआ ये खिलाड़ी

लखनऊ सुपर जायंट्स के तेज गेंदबाज शिवम मावी आईपीएल 2024 के पूरे सीजन से बाहर हो गए हैं. शिवम मावी को आईपीएल 2024 के ऑक्शन में लखनऊ की टीम ने  6.4 करोड़ रुपये में खरीदा था. शिवम मावी इस समय चोट से जूझ रहे हैं, ऐसे में उन्होंने टीम से अपना नाम वापस ले लिया. लखनऊ सुपर जायंट्स ने सोशल मीडिया पर शिवम मावी का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह लखनऊ सुपर जायंट्स का कैम्प छोड़ते हुए नजर आ रहे हैं.

लगातार चोट से जूझ रहे शिवम मावी

शिवम मावी पिछले कुछ समय से लगातार चोट से जूझ रहे हैं. इससे पहले शिवम मावी एशियन गेम्स 2023 से भी बाहर हो गए थे. तब वह वह बैक पेन के चलते टूर्नामेंट का हिस्सा नहीं बन पाए थे. इस चोट से ठीक होकर ही शिवम आईपीएल में लौटे थे, लेकिन वह एक बार फिर चोटिल हो गए हैं. बता दें कि मावी अगस्त 2023 से क्रिकेट के मैदान से दूर हैं.

यह भी पढ़ें: Mayank Yadav : मयंक यादव करेंगे टीम इंडिया में डेब्यू, दिग्गज क्रिकेटर ने कर दी भविष्यवाणी

शिवम मावी का आईपीएल करियर 

शिवम मावी ने आईपीएल में अभी तक 32 मैच खेले हैं. इस दौरान उन्होंने 30 विकेट अपने नाम किए हैं. बता दें शिवम को बीते सीजन में गुजरात टाइटंस ने छह करोड़ रुपये में अपने साथ जोड़ा था. इससे पहले वह कोलकाता नाइट राइडर्स के साथ जुड़े हुए थे. वहीं, शिवम मावी टीम के लिए भी 6 टी20 मैच खेल चुके हैं. इन 6 मैचों में उन्होंने 7 विकेट लिए हैं. 

यह भी पढ़ें: Hardik Pandya : हार्दिक से छिन सकती है मुंबई इंडियंस की कप्तानी? पूर्व क्रिकेटर का दावा