logo-image

KKR vs CSK Dream11 Prediction: कोलकाता और चेन्नई की ये हो सकती है बेस्ट ड्रीम-11 टीम, इन्हें चुने कप्तान!

कोलकाता के ईडन गार्डन स्टेडियम की पिच बल्लेबाजों के अनुकूल मानी जाती है. हालांकि, जैसे-जैसे गेंद पुरानी होगा वह स्पिन होने लगेगी. ऐसे में स्पिनरों को मदद मिलेगी और बल्लेबाजों की मुश्किलें बढ़ जाएगी. ईडन गार्डन की पिच पर टी20 क्रिकेट में रनों की बरसात

Updated on: 23 Apr 2023, 04:48 PM

नई दिल्ली:

Kolkata Knight Riders vs Chennai Super Kings Dream 11 Prediction: आईपीएल 2023 में आज 33वें मुकाबले में  कोलकाता नाइट राइडर्स और चेन्नई सुपर किंग्स की भिड़ंत है. दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला  कोलकाता के ऐतिहासिक ईडन गार्डन में शाम 7: 30 बजे से खेला जाएगा.  इस सीजन सीएसके का अब तक शानदार प्रदर्शन रहा है. एमएस धोनी की अगुवाई वाली सीएसके प्वाइंट टेबल पर 6 में से 4 जीत के साथ तीसरे पायदान पर है. उधर, कोलकाता की टीम अपने 6 में से 4 मुकाबले गंवाकर आठवें नंबर पर मौजूद है. हालांकि दोनों टीमों में एक से बढ़कर एक धुरंधर खिलाड़ी हैं ऐसे में आज के मुकाबले में चौकों और छक्कों की बरसात देखने को मिल सकती है. आइए जानते हैं कि आज के मुकाबले में से किन-किन खिलाड़ियों को चुनकर आप अपना बेस्ट ड्रीम 11 टीम बना सकते हैं. 

ईडन गार्डन की पिच रिपोर्ट

कोलकाता के ईडन गार्डन स्टेडियम की पिच बल्लेबाजों के अनुकूल मानी जाती है. हालांकि, जैसे-जैसे गेंद पुरानी होगा वह स्पिन होने लगेगी. ऐसे में स्पिनरों को मदद मिलेगी और बल्लेबाजों की मुश्किलें बढ़ जाएगी. ईडन गार्डन की पिच पर टी20 क्रिकेट में रनों की बरसात देखने को मिली है. ऐसे में आज मुकाबला भी हाई स्कोरिंग वाला देखने को मिल सकता है.

कोलकाता नाइट राइडर्स और चेन्नई सुपर किंग्स ड्रीम 11/टॉप फैंटेसी टीम (KKR vs CSK Dream 11 Prediction)

कप्तान- डेवॉन कॉनवे

उपकप्तान-वेंकटेश अय्यर

विकेटकीपर- लिटन दास

बल्लेबाज- रुतुराज गायकवाड़, शिवम दुबे

ऑलराउंडर- रवींद्र जडेजा, सुनील नरेन, मोईन अली

गेंदबाज- वरुण चक्रवर्ती, शार्दुल ठाकुर, माथिसा पाथिराना

कोलकाता नाइट राइडर्स और चेन्नई सुपर किंग्स की संभावित प्लेइंग-11

चेन्नई सुपर किंग्स की प्लेइंग-11: डेवॉन कॉनवे, रुतुराज गायकवाड़, अजिंक्य रहाणे, मोईन अली,  शिवम दुबे, अंबाती रायडू, रवींद्र जडेजा, एमएस धोनी (कप्तान, विकेटकीपर), माथिसा पाथिराना, तुषार देशपांडे, महेश तीक्ष्णा.

कोलकाता नाइट राइडर्स की प्लेइंग-11: जेसन रॉय, लिटन दास (विकेटकीपर), वेंकटेश अय्यर, नितीश राणा (कप्तान), मंदीप सिंह, आंद्रे रसेल, रिंकू सिंह, सुनील नरेन, शार्दुल ठाकुर, उमेश यादव, वरुण चक्रवर्ती.