logo-image

IPL 2022: लखनऊ में इस तूफानी खिलाड़ी की हो सकती है वापसी!

जहां एक तरफ चेन्नई सुपर किंग्स आज अपनी टीम ने मोईन अली को उतारेगी वहीँ दूसरी तरफ लखनऊ सुपरजाइंट्स भी अपनी टीम से एक तूफानी खिलाड़ी को आज के मैच में उतार सकती है.

Updated on: 31 Mar 2022, 05:52 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल का आगाज हुए पांच दिन बीत चुके हैं और जीत हार का सिलसिला अभी भी बरकरार है. आज लखनऊ और चेन्नई के बीच में सांतवा मुकाबला होना है. जिसके लिए दोनों ही टीम अपने आप को मजबूत करने में लगी होगी. क्योंकि जैसा की आप भी जानते हैं लखनऊ और चेन्नई दोनों ही टीम अपने पहले मुकाबले में हार चुकी हैं. जिसके बाद से आज के मुकाबले में दोनों टीम अपने जीत का परचम लहराने मैदान पर उतरेगी. जहां एक तरफ चेन्नई सुपर किंग्स आज अपनी टीम ने मोईन अली को उतारेगी वहीँ दूसरी तरफ लखनऊ सुपरजाइंट्स भी अपनी टीम से एक तूफानी  खिलाड़ी को आज के मैच में उतार सकती है.

जिस तूफानी खिलाड़ी की हम बात कर रहे हैं वह खिलाड़ी कोई और नहीं बल्कि जैसन होल्डर है. जैसन होल्डर सभी लोग उनकी तूफानी बोलिंग के लिए जानते हैं. हालांकि जैसन होल्डर एक अच्छे ऑल राउंडर हैं और फास्ट- मीडियम गेंदबाजी के लिए जाना जाता है. जैसन होल्डर के आईपीएल रिकॉर्ड्स की बात करें तो आपको बता दें कि जैसन होल्डर ने अपने आईपीएल करियर में कुल 26 मुकाबले खेले हैं जिसमें उन्होंने अपने बल्ले से 35 विकेट चटकाएं है . बता करें पिछले सीजन की तो आपको बता दें 2021 में जैसन होल्डर ने कुल 8 मुकाबले खेले थे और उसमें उन्होंने 16 विकेट चटकाएं थे.

यह भी पढ़ें: IPL 2022: CSK का यह खिलाड़ी आज रचेगा इतिहास

जो अपने आप में काफी शानदार प्रदर्शन है. इन आकड़ों को देखते हुए जैसन होल्डर से आज के मुकाबले में भी काफी उम्मीद बढ़ गई है. साथ ही आपको बता दें चेन्नई सुपर किंग्स के तरफ से महेंद्र सिंह धोनी से भी इस बार दर्शकों को काफी उम्मीद रहेगी की वे पिछले मैच की तरफ इस बार मैच में शानदार कर के दिखाएं.  पिछले मुकाबले में  महेन्द्र सिंह धोनी ने शानदार अर्धशतक भी जड़ा था.