logo-image

IPL Auction: इस खिलाड़ी को रिलीज कर टेंशन में DC! खेली तूफानी पारी

आईपीएल मेगा ऑक्शन से पहले दिल्ली कैपिटल्स के रिलीज खिलाड़ी ने खेली ऐसी तूफानी पारी कि अब दिल्ली कैपिटल्स को पछताना न पड़ जाए.

Updated on: 19 Dec 2021, 06:12 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल 2022 की तैयारी चल रही है. जब से टीमों ने रिटेन खिलाड़ियों की लिस्ट जारी की है, तभी से सभी की निगाहें मेगा ऑक्शन की डेट पर टिक गई है. इस वक्त बिग बैश लीग खेली जा रही है. जहां खिलाड़ी अपने शानदार प्रदर्शन से सबको प्रभावित कर रहे हैं. आपको बता दें कि इंग्लैंड के दिग्गज बल्लेबाज सैम बिलिंग्स ने आज सिडनी थंडर की तरफ से खेलते हुए 27 गेदों में 64 रनों की शानदार पारी खेली. बिलिंग्स ने इस आतिशी पारी के दौरान 5 छक्के और 5 चौके जड़े. 

सैम बिलिंग्स ने जिस तरह से बिग बैश लीग में शानदार प्रदर्शन किया है. सभी फ्रेंचाइजियों की निगाहें सैम बिलिंग्स पर टिक गई होंगी. सैम बिलिंग्स नंबर चार पर बल्लेबाजी करने आए. और ब्रिस्बेन हीट के गेंदबाजों पर कहर बनकर टूट पड़े. इस आतिशी पारी में उनका स्ट्राइक रेट 237.04 का रहा. खास बात यह है कि सैम बिलिंग्स ने मध्यक्रम में बल्लेबाजी करते हुए ऐसी तूफानी पारी खेली है. 

यह भी पढ़ें: AUS vs ENG: मैच के दौरान डेविड वार्नर छींकते ही कुर्सी से गिरे, देेखें Video

आईपीएल 2021 में सैम बिलिंग्स दिल्ली कैपिटल्स का हिस्सा थे, लेकिन उनको एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला. मेगा ऑक्शन से पहले बिलिंग्स को दिल्ली कैपिटल्स ने रिलीज कर दिया है. ऐसे में एक भरोसेमंद मध्यक्रम बल्लेबाज के तौर पर सैम बिलिंग्स सभी टीमों के निशाने पर हो सकते हैं. 

यह भी पढ़ें: Lucknow and Ahemdabad Team: सिर्फ लखनऊ और अहमदाबाद की टीम के पास है ये कारनामा करने का मौका

आईपीएल में साल 2016 में सैम बिलिंग्स ने डेब्यू किया था. दिल्ली कैपिटल्स ने बिलिंग्स को दो करोड़ रुपए में अपनी टीम में शामिल किया था. सैम बिलिंग्स के आईपीएल करियर की बात करें तो सैम बिलिंग्स 22 मुकाबलों में  334 रन बनाए हैं.